• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • Dhanbad Judge Murder: दो गिरफ्तार, प्रेस कॉन्फ्रेंस में SSP नहीं दे पाए सवालों के जवाब

Dhanbad Judge Murder: दो गिरफ्तार, प्रेस कॉन्फ्रेंस में SSP नहीं दे पाए सवालों के जवाब

जिला सत्र न्यायाधीश अष्टम उत्तम आनंद की मौत मामले में धनबाद पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

जिला सत्र न्यायाधीश अष्टम उत्तम आनंद की मौत मामले में धनबाद पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

बुधवार की अहले सुबह जज उत्तम आनंद को उस वक्त ऑटो ने जोरदार टक्कर मार दी गई थी जब वह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. हादसे के बाद एसएनएमएमसीएच में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने ऑटो जब्त कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:

    संजय गुप्ता. 

    धनबाद. धनबाद जिला सत्र न्यायाधीश (ADJ) अष्टम उत्तम आनंद की मौत मामले में धनबाद पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान लखन कुमार वर्मा और राहुल कुमार वर्मा के रूप में की गई है. इन दोनों को एसएसपी संजीव कुमार ने गुरुवार को मीडिया के समक्ष पेश किया.

    एसएसपी ने बताया कि जज की मौत के मामले में सिटी एसपी के नेतृत्व में एसआईटी गठित की गई थी. इस मामले में एसआईटी, सीआईडी और फॉरेंसिक के साथ-साथ अन्य टीमें भी कार्य कर रही है. जो साक्ष्य मिल रहे हैं उसके आधार पर छापेमारी भी की जा रही है. जज की संदिग्ध मौत का अब तक कोई ठोस कारण सामने नहीं आया है. जैसे ही कोई ठोस वजह या साक्ष्य पुलिस को मिलता है, पुलिस उसे मीडियाकर्मियों से साझा करेगी.

    बता दें कि बुधवार की अहले सुबह जज उत्तम आनंद को उस वक्त ऑटो ने जोरदार टक्कर मार दी थी जब वह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. हादसे के बाद एसएनएमएमसीएच में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी. मौत के बाद पुलिस महकमा रेस हुआ और त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना को अंजाम देने वाले ऑटो को बरामद कर लिया. इस ऑटो में सवार दो युवकों को भी पुलिस ने धर दबोचा.

    पकड़े गए दोनों युवकों का आपराधिक इतिहास पुलिस खंगाल रही है. फिलहाल चोरी के कुछ मामले में इनकी संलिप्तता सामने आई है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एसएसपी संजीव कुमार काफी दबाव में नजर आए और मीडिया के कई सवालों का उन्होंने घुमा-फिरा कर जवाब दिया. कई सवालों वे टाल भी गए. एसएसपी पूरे प्रेसवार्ता में सभी सवालों पर एक जवाब दे रहे थे कि सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है. जैसे-जैसे चीजें सामने आएंगी, जानकारी साझा की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज