Home /News /jharkhand /

VIDEO: 'दिल्ली की सर्दी' पर रशियन डांसर्स का बेली डांस, कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां

VIDEO: 'दिल्ली की सर्दी' पर रशियन डांसर्स का बेली डांस, कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां

झारखंड के धनबाद स्थित होटल में डांस करती रशियन डांसर

झारखंड के धनबाद स्थित होटल में डांस करती रशियन डांसर

Dhanbad Russian Dance Viral Video: झारखंड की कोल नगरी नाम से मशहूर धनबाद स्थित वेडिंग बेल्स होटल में रशियन डांसर को बुलाया गया था जहां नए साल के जश्न में खुलेआम धारा 144 की धज्जियां उड़ीं. इस दौरान स्थानीय जिला प्रशासन भी कोरोना गाइडलाइंस को लेकर पूरी तरह से बेफिक्र दिखा.

अधिक पढ़ें ...

    धनबाद. झारखंड में कोरोना के बढ़ते रफ्तार के बावजूद लोग सरकार द्वारा जारी गाइडलांइस की धज्जियां उड़ा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला कोल नगरी धनबाद से आया है जहां नए साल का जश्न मनाने के दौरान धनबाद जिले का नामी होटल खुलकर कोरोना गाइडलाइंस का धज्जियां उड़ीं. धनबाद शहर से कुछ दूरी पर स्थित वेडिंग बेल्स नाम के होटल में नए साल के जश्न के नाम पर एक तरफ अश्लीलता भरा डांस परोसा गया तो वही दूसरी तरफ जिला प्रशासन द्वारा लागू किये गए 144 धारा की धज्जियां खुलकर उड़ाई गईं.

    झारखण्ड में कोरोना की तीसरी लहर दस्तक दे चुकी है. जिले में लगातार कोरोना के संक्रमित भारी संख्या में पाये जा रहे हैं इन सबके बावजूद जहां एक तरफ जिला प्रशासन की नींद उड़ी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ अश्लीलता में पैसे कमाने की होड़ में जिंदगी को दांव में लगाया जा रहा है.

    धनबाद के वेडिंग बेल्स होटल में नए साल के जश्न को लेकर रशियन डांसर्स को बुलाया गया था. इस डांस को देखने आए लोगों ने शराब के साथ अश्लील डांस का मजा लिए. नए साल के जश्न में बड़े बुजुर्ग सभी शामिल हुए लेकिन जिला प्रशासन पूरी तरह से इससे अंजान दिखा. धनबाद के होटल में हुए इस प्रोग्राम का डांस वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर