होम /न्यूज /झारखंड /

Dhanbad: होटल में गला रेतकर महिला सफाईकर्मी की हत्या, आरोपी फरार

Dhanbad: होटल में गला रेतकर महिला सफाईकर्मी की हत्या, आरोपी फरार

मौका मुआयना करती धनबाद पुलिस और (इनसेट में) मारी गई लखी देवी.

मौका मुआयना करती धनबाद पुलिस और (इनसेट में) मारी गई लखी देवी.

Murder: यह वारदात धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के धोवाटांड स्थित प्रतिष्ठित होटल रैमसन की छत पर हुई है. महिला कर्मी का शव पाए जाने से होटल में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर बैंक मोड़ थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. मुख्यालय एसडीपीओ अमर पांडेय भी मौका-ए-वारदात पर पहुचे. पुलिस के मुताबिक, हत्या उसी होटल के पूर्व सफाई कर्मी प्रेम कुमार राम ने की है.

अधिक पढ़ें ...

संजय गुप्ता

धनबाद. धनबाद के एक होटल की छत पर बने कमरे में महिला सफाईकर्मी की लाश मिली है. किसी धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या की गई है. मारी गई महिला की पहचान लखी देवी के रूप में हुई है. वह इस होटल में पिछले कई वर्षों से सफाईकर्मी के रूप में काम कर रही थी.

यह वारदात धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के धोवाटांड स्थित प्रतिष्ठित होटल रैमसन की छत पर हुई है. महिला कर्मी का शव पाए जाने से होटल में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर बैंक मोड़ थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. मुख्यालय एसडीपीओ अमर पांडेय भी मौका-ए-वारदात पर पहुचे. पुलिस के मुताबिक, हत्या उसी होटल के पूर्व सफाई कर्मी प्रेम कुमार राम ने की है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सफाईकर्मी मौके से फरार हो गया है. बैंक मोड़ पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई हैं.

पुलिस ने बताया कि लखी देवी की हत्या होटल के टॉप फ्लोर पर धारदार हथियार से गला रेत कर की गई है. इस हत्याकांड से पुलिस सहित होटल के अन्य कर्मी और संचालक अचंभित हैं. मारी गई लखी देवी शादीशुदा थीं. लखी देवी के पति ने बताया कि पिछले लॉकडाउन में हत्या के आरोपी प्रेम और उनकी पत्नी लखी देवी के बीच दोस्ती हुई थी. बाद में किसी अनबन के बाद लखी देवी प्रेम से बात नहीं करना चाह रही थीं तो उसने फोन पर जान मारने की धमकी दी थी. आज होटल के लोगों ने हत्या की जानकारी दी.

पुलिस ने कहा कि हत्यारे की पहचान हो चुकी है. ऐसे में पुलिस जल्द उसे गिरफ्तार कर लेगी और हत्या के कारणों की भी जानकारी मिल जाएगी. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है. होटल के अन्य कर्मियों से भी पूछताछ की जाएगी. वहीं होटल के सीसीटीवी फुटेज की मांग पुलिस ने होटल के मालिक से की है.

Tags: Crime against women, Crime News, Jharkhand news

अगली ख़बर