जिला परिषद अध्यक्ष और सचिव में ठनी, हंगामेदार हो सकती है आगामी बैठक

अभिषेक कुमार | News18 Jharkhand
Updated: June 4, 2019, 3:26 PM IST
जिला परिषद अध्यक्ष और सचिव में ठनी, हंगामेदार हो सकती है आगामी बैठक
धनबाद के जिला परिषद अध्यक्ष रॉबिन चंद्र गोराई

4 दिन बाद होने वाली बैठक में जिप अध्यक्ष और जिप सचिव के बीच चल रहे घमासान का असर दिखेगा. ऐसे में बोर्ड के बैठक हंगामेदार होने के आसार हैं.

  • Share this:
dhanधनबाद के जिला परिषद अध्यक्ष रॉबिन चंद्र गोराई अपने ही सीईओ सह डीडीसी से नाराज हो गए है. बता दें कि कई पत्र देने के बाद भी अब तक जिला परिषद बोर्ड की बैठक नहीं होने से मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी से नाराज है. जिप अध्यक्ष रॉबिन चंद्र गोराई ने न्यूज़ 18 को बताया कि वे महज चिट्ठी वाले अध्यक्ष बन कर रह गए है. सरकार एक तरफ जिला परिषद को फंड उपलब्ध नहीं करा रही है तो दूसरी तरफ  भीषण गर्मी में ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल का घोर संकट हो गया है.  उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा कि आज पानी बिजली के मुद्दे पर किसी से कोई शिकायत कीजिए कोई अधिकारी नहीं सुनता. हर जगह अफसरशाही हावी हो गई है.

अपनी ही सरकार से नाराज हैं जिप अध्यक्ष

गौरतलब ये है कि विधायक ढुल्लू महतो के करीबी माने जाने वाले जिला परिषद अध्यक्ष रॉबिन चंद्र गोराई ने हाल ही में अपनी मुखिया पत्नी अनीता गोराई के साथ बीजेपी का दामन थामा है. ऐसे में उनकी अपने ही सरकार से नाराजगी और जिप सचिव के साथ अनबन जगजाहिर होने लगी है.

हंगामेदार होगी बोर्ड की बैठक

वहीं जिला परिषद के मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी सह डीडीसी शशि  रंजन ने 08 जून को जिप बोर्ड कि बैठक बुलाई है. 4 दिन बाद होने वाली बैठक में जिप अध्यक्ष और जिप सचिव के बीच चल रहे घमासान का असर दिखेगा. ऐसे में बोर्ड के बैठक हंगामेदार होने के आसार हैं.

ये भी पढ़ें - डिस्चार्ज मिलने के बाद भी अस्पताल छोड़ने को तैयार नहीं ये महिला, प्रबंधन के लिए मुसीबत का सबब

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 4, 2019, 2:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...