लाइव टीवी

युवती ने की अश्लील मैसेज भेजने वाले दिलफेंक आशिक की पिटाई
Dhanbad News in Hindi

Bibhash Chandra | News18 Jharkhand
Updated: September 13, 2018, 10:55 PM IST
युवती ने की अश्लील मैसेज भेजने वाले दिलफेंक आशिक की पिटाई
अश्लील मैसेज भेजने वाले की पिटाई के बाद साइबर कैफे पर हंगामा करती युवतियां

धनबाद में एक लड़की को अश्लील मैसेज भेजना एक दिलफेंक आशिक को महंगा पड़ गया.गुरूवार को पकड़ में आने पर प्रेमी को लड़की ने जमकर पिटाई कर दी.अपनी फजीहत होते देख प्रेमी ने मौके से भागना ही उचित समझा.

  • Share this:
धनबाद में एक लड़की को अश्लील मैसेज भेजना एक दिलफेंक आशिक को महंगा पड़ गया.गुरूवार को पकड़ में आने पर प्रेमी को लड़की ने जमकर पिटाई कर दी.अपनी फजीहत होते देख प्रेमी ने मौके से भागना ही उचित समझा.लड़की ने बताया कि यह लड़का उसका पहले दोस्त था लेकिन उसने एकतरफा प्यार का इजहार कर उसे तंग करने लगा. इंकार करने पर वह जबरदस्ती बात करने का दबाव बनाता था और बीते दो महीने से उसका हौसला इतना बढ़ गया था कि वह अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर उसे गंदे-गंदे मैसेज करने लगा.

इसके बाद आज जब रहा नहीं गया तो वह उसका पता मालूम करते-करते वह यहां पंहुची और पिटाई कर दी, जिसके बाद वह भाग निकला.पता चला कि एक तरफा प्यार में पागल हुआ आशिक जिस साइबर कैफे में बैठता था,उसी  कैफे से लड़की को गंदे गंदे मैसेज भी करता था. इसपर साइबर कैफे के संचालक ने बताया कि उसे इस मामले की जानकारी नहीं है कि वह किसे क्या मैसेज भेजता था. बाहर क्या करता है, इसका भी पता नहीं है.पिटाई के बाद भी लड़की साइबर कैफे में ही काफी देर तक उस युवक का इंतजार करती रही लेकिन युवक दोबारा नहीं आया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2018, 10:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर