अपना शहर चुनें

States

नेता पुत्र की रिहाई को लेकर पुलिस और बीजेपी समर्थकों में ठनी

नेता पुत्र की रिहाई की मांग को लेकर बीजेपी समर्थक और पुलिस आमने-सामने.
नेता पुत्र की रिहाई की मांग को लेकर बीजेपी समर्थक और पुलिस आमने-सामने.

नेता पुत्र न तो हेलमेट पहने था और न ही गाड़ी के कागजात दिखाने के लिए राजी था. देखते ही देखते विवाद बढ़ने लगा. आरोप है कि इसी दौरान नेता पुत्र ने एक महिला पुलिस अधिकारी को गोली मारने की धमकी दे डाली.

  • Share this:
धनबाद के सरायढेला थाना इलाके में एक बीजेपी नेता के बेटे के खिलाफ पुलिस कार्रवाई किए जाने को लेकर जमकर हंगामा हुआ. बीजेपी कार्यकर्ता आरोपियों को पुलिस हिरासत से रिहा किए जाने की मांग कर रहे थे. वहीं पुलिस ने भी इसे खाकी की प्रतिष्ठा का सवाल बना लिया. मामला इतना बढ़ा कि पुलिसकर्मियों ने आरोपियों को छोड़ने की स्थिति में सामूहिक इस्तीफे की धमकी तक दे डाली.


दरअसल, पुलिस ने गुरुवार देर रात वाहन चेकिंग के दौरान बीजेपी मनईटांड मंडल के अध्यक्ष दिलीप सिंह के बेटे का जांच के लिए रोक लिया. टू व्हीलर चला रहा नेता पुत्र न तो हेलमेट पहने था और गाड़ी के कागजात दिखाने के लिए भी राजी नहीं था. देखते ही देखते विवाद बढ़ने लगा. आरोप है कि इसी दौरान नेता पुत्र ने एक महिला पुलिस अधिकारी को गोली मारने की धमकी दे डाली.


पुलिस ने सख्त रवैया अपनाया और बीजेपी नेता के बेटे को थाने ले आई. नेता पुत्र ने भी फोन कर अपने कई साथियों को थाने पर बुला लिया. बीजेपी के जिलाध्यक्ष चंद्र शेखर सिंह, सांसद प्रतिनिधि नितिन भट्ट, मिल्टन पार्थसारथी सहित काफी संख्या में बीजेपी समर्थक थाने जा पहुंचे. हिरासत में लिए आरोपी को छोड़ने को लेकर जमकर बवाल हुआ, लेकिन अपने अधिकारी को जान से मारने की धमकी दिए जाने से नाराज पुलिस किसी भी कीमत पर आरोपी को छोड़ने का तैयार नहीं थी.


फिलहाल दोनों आरोपी युवक पुलिस की हिरासत में है. वहीं मामले को रफा-दफा करने का प्रयास अभी भी जारी है. घटना को तूल पकड़ता देख न तो पुलिस इस मामले में कुछ बोल रही है और बीजेपी भी इस संबंध में कुछ कहने से बच रही है.






अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज