लाइव टीवी

ड्राइवर की नीयत पर शक होते ही युवतियों ने ऑटो से लगाई छलांग
Dhanbad News in Hindi

Bijendra Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: September 1, 2018, 11:05 PM IST
ड्राइवर की नीयत पर शक होते ही युवतियों ने ऑटो से लगाई छलांग
प्रमोद कुमार केशरी सिंदरी डीएसपी

ऑटो में बैठते समय चालक के अलावा कोई और यात्री नहीं था. मगर दोनों लड़कियों के बैठते ही अचानक पीछे से चार लड़के आकर ऑटो में बैठ गए.

  • Share this:
धनबाद में छेड़खानी का एक मामला सामने आया है. झरिया में बीती रात झरिया से पाथरडीह जा रहीं दो युवतियों से टेंपो चालक और उसके चार साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश की. चालक दोनों युवतियों को बनियाहीर हनुमानगढ़ी के पास से लोदना की ओर ले जाने लगा था. युवतियों ने जब चालक को रोका तो सभी धमकाने लगे और वाहन की गति तेज कर दी. इसके बाद खुद को बचाने के लिए दोनों लड़कियों ने टेंपो से छलांग लगा दी. आसपास के लोगों ने घायल युवतियों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

इस घटना के बाद झरिया पुलिस शनिवार को युवती के घर जा कर पूछताछ कर मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं मामले को लेकर सिंदरी डीएसपी प्रमोद कुमार केशरी ने बताया कि अभी तक छेड़खानी का मामला सामने नहीं आया है. युवतियों को घर जाने के क्रम कुछ संदेह हुआ जिसके बाद युवतियां ऑटो से कूद पड़ीं. डीएसपी ने कहा कि फिलहाल जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि पूरी जांच के बाद ही आगे की कार्रावाई की जाएगी.

इस मामले में युवती के परिजनों ने बताया कि दोनों युवितियां एक दुकान में काम करती हैं. काम खत्म करके रात को वो घर लौट रही थीं. ऑटो में बैठते समय चालक के अलावा कोई और यात्री नहीं था. मगर दोनों लड़कियों के बैठते ही अचानक पीछे से चार लड़के आकर ऑटो में बैठ गए. कुछ अनहोनी होगी इसका आभास लड़कियों को नहीं हो पाया. मगर जैसे ही ऑटो इंदिरा चौक से आगे बढ़ी तो ऑटो ड्राइवर ने पुरानी रक्षा काली मंदिर जाने वाले रास्ते को पकड़ लिया.



इसी के बाद दोनों युवतियों का माथा ठनका. युवतियों ने ऑटो चालक से गलत दिशा में ऑटो घुमाने का कारण पूछा. इसी बीच ऑटो चालक ने ऑटो को और तेज कर दिया और मौका देख लड़कों ने उनके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया. तब खुद को बचाने के लिए दोनों युवतियां ऑटो से कूद गईं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2018, 8:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading