अपना शहर चुनें

States

धनबाद: डीएसपी के घर लाखों की चोरी, जेवरात समेत नकद लेकर फरार हुए अपराधी

घर में बिखरा पड़ा सारा सामान
घर में बिखरा पड़ा सारा सामान

पूरे मामले में पुलिस ने अपनी कार्रवाई तेज कर दी है.

  • Share this:
रांची में डीएसपी के पद पर अतिरिक्त प्रभार में पदस्थापित उज्जैन कुमार के धनबाद बरमसिया भुदा महावीर नगर स्थित आवास में चोरी हो गयी. अपराधी उनके घर से पौनेे पांच लाख की संपत्ति की चोरी कर चंपत हो गये. घटना बुधवार रात की है.

बताया जा रहा है कि प्रशासनिक सेवा में पदस्थापित उज्जैन कुमार की पत्नी परिवार के साथ अपने एक रिश्तेदार के घर गए थे. घर पर किसी के नहीं होने का फायदा उठाकर अपराधी बड़े आराम से चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. गुरुवार को पड़ोसियों से घरवालों को चोरी की जानकारी मिली. वहीं घटना की जानकारी धनसार पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गयी है. विधि-व्यवस्था डीएसपी खुद घटना स्थल पहुंच मामले की जांच-पड़ताल में जुट गये हैं.

घर की महिलाओं ने बताया कि घर का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. अलमीरा में रखे करीब चार लाख के गहने सहित 25 हजार नकद की चोरी हुई है. उज्जैन कुमार का दो मंजिला मकान है. चोरों ने दूसरे तल्ले पर वारदात को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद चोर ऊपरी तल्ले के ग्रिल में साड़ी बांध कर साड़ी की रस्सी से नीचे उतरकर भाग निकले. पूरे मामले में पुलिस ने अपनी कार्रवाई तेज कर दी है. परिजनों ने बताया कि उज्जैन कुमार बीएसएफ में असिस्टेंट कमांडेंट हैं और अतिरिक्त प्रभार में रांची में डीएसपी के पद पर भी पदस्थापित हैं.



'रिपोर्ट- विभाष चंद्रा'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज