अपना शहर चुनें

States

सनकी आशिक ने प्रेमिका के चेहरे को चाकू से वार कर किया जख्मी

सनकी प्रेमी के हाथों घायल लड़की
सनकी प्रेमी के हाथों घायल लड़की

धनबाद में प्रेमिका द्वारा फोन नहीं उठाये जाने पर प्रेमी ने प्रेमिका के चेहरे पर धारदार हथियार से जख्म बना दिए.धनबाद रेल मंडल में स्टेशन मास्टर की नौकरी लगने के बाद पुराने सनकी प्रेमी को बहिष्कार करने पर उसने धारदार हथियार से चेहरे पर वार कर प्रेमिका जख्मी कर दिया.

  • Share this:
धनबाद में प्रेमिका द्वारा फोन नहीं उठाये जाने पर प्रेमी ने प्रेमिका के चेहरे पर धारदार हथियार से जख्म बना दिए.धनबाद रेल मंडल में स्टेशन मास्टर की नौकरी लगने के बाद पुराने सनकी प्रेमी को बहिष्कार करने पर उसने धारदार हथियार से चेहरे पर वार कर प्रेमिका जख्मी कर दिया. नौकरी लगने के बाद प्रेमिका आज अपने कार्य में योगदान देने के लिए निकली थी. आरोपी प्रेमी विशाल कुमार गुप्ता हजारीबाग के राम नगर का रहने वाला है.हजारीबाग के बशीर चौक स्थित बीआईटी कंप्यूटर सेंटर में वह कंप्यूटर टीचर के रूप में काम करता है.पिछले कई सालों से हजारीबाग की ही रहनेवाली एक युवती के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था.

प्रेमिका डीआरएम कार्यालय से निकलकर डीआरएम चौक के पास पहुंची. डीआरएम चौक के पास सनकी प्रेमी प्रेमिका से मिलने पहुंचा. प्रेमिका का कहना है कि वह उससे बात नहीं करना चाहती थी लेकिन वह उसके साथ जबरदस्ती बात करने पर उतारू हो गया. विरोध करने प्रेमी ने किसी धार हथियार से उसने प्रेमिका के चेहरे पर  वार कर दिया इससे वह जख्मी हो गई. आसपास को लोगों के भीड़ इकठ्ठा होते देख प्रेमी मौके से फरार हो गया. लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.प्रेमिका को पुलिस द्वारा रेल अस्पताल में इलाज कराया गया.प्रेमिका ने बताया कि पिछले एक साल से विशाल उसे परेशान कर रहा है. उसके घरवालों को भी इस बात की जानकारी दी गई लेकिन उसमे कोई सुधार नहीं हुआ. उसने कहा कि विशाल का व्यवहार बहुत ही गन्दा है. वह चाहती है कि अब विशाल की गिरफ़्तारी हो और दोबारा फिर कभी न छूटे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज