Home /News /jharkhand /

धनबाद: गजराज को आया गुस्सा तो महिला के हाथ को झटके में उखाड़ डाला

धनबाद: गजराज को आया गुस्सा तो महिला के हाथ को झटके में उखाड़ डाला

घायल महिला का अस्पताल में इलाज जारी है.

घायल महिला का अस्पताल में इलाज जारी है.

Dhanbad News: जिले के मनियाडीह थानाक्षेत्र के खटजोरी गांव में शनिवार रात शौच के लिए निकली महिला पर हाथी ने हमला कर दिया. इस दौरान हाथी ने महिला के एक हाथ को झटका देकर शरीर से अलग कर दिया.

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. झारखंड के धनबाद में हाथी ने एक महिला के हाथ को उससे शरीर से अलग कर दिया. घायल अवस्था में महिला को एसएनएमएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. घटना जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र टुंडी की है. टुंडी में ग्रामीण गजराज के खौफ में जिंदगी बिताने को मजबूर है.

    जिले के मनियाडीह थानाक्षेत्र के खटजोरी गांव में शनिवार रात शौच के लिए निकली महिला पर हाथी ने हमला कर दिया. इस दौरान हाथी ने महिला के एक हाथ को झटका देकर शरीर से अलग कर दिया. घायल महिला को परिजनों ने आनन-फानन में एसएनएमएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी स्थिति में सुधार हो रहा है.

    धनबाद के नक्सल प्रभावित क्षेत्र टुंडी में आये दिन हाथियों का उत्पात देखने को मिलता है. इसी इलाके में कुछ महीने पहले भी हाथी ने एक बुजुर्ग महिला की जान ले ली थी. उधर, तोपचांची थाना क्षेत्र में लगातार दो दिन से हाथी किसानों के फसल रौंद रहे हैं.

    घायल महिला के पुत्र हीरालाल मण्डल ने बताया कि क्षेत्र में हाथी हमेशा आते रहता है. इसी कारण ग्रामीण मशाल जलाकर घर के बाहर रखते हैं. इस बार जानकारी नहीं हो पाई कि कोई हाथी क्षेत्र में आया है. शनिवार देर रात मां घर से बाहर निकली थी. इसी दौरान हाथी ने उनपर हमला कर घायल कर दिया. बहुत देर तक घर नहीं लौटी तो तलाश करने पर देखा कि हाथी ने उनपर हमला कर दिया था. हाथी ने उनके एक हाथ को झटका देकर शरीर से अलग कर दिया. साथ ही एक पैर को भी तोड़ दिया.

    ग्रामीणों की माने तो वे अपने स्तर से हाथियों से बचने का उपाय जरूर करते हैं. लेकिन वन विभाग या जिला प्रशासन की ओर से इसको लेकर कोई ठोस उपाय नहीं किया जा रहा. जिसके चलते आए दिन ग्रामीण गजराज के गुस्से का शिकार हो रहे हैं.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर