होम /न्यूज /झारखंड /

जब SBI में चल रहा था रुपयों का लेनदेन, बैंक कर्मचारी ने फंदा लगाकर कर दे दी जान

जब SBI में चल रहा था रुपयों का लेनदेन, बैंक कर्मचारी ने फंदा लगाकर कर दे दी जान

बैंक कर्मचारी की लाश एंबुलेंस से भेजी गई.

बैंक कर्मचारी की लाश एंबुलेंस से भेजी गई.

Postmortem: चिरकुंडा थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार के मुताबिक, इस हादसे के बारे बैंक मैनेजर ने बताया था कि उनके आउटसोर्स कर्मी उत्पल चटर्जी ने बैंक परिसर में फांसी लगा ली है. उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है. डॉक्टर से जानकारी मिली कि कर्मी की मौत हो चुकी है. ऐसा प्रतीत होता है कि उत्पल चटर्जी ने आत्महत्या की है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए धनबाद भेजा जा रहा है और आगे की प्रक्रिया जारी है.

अधिक पढ़ें ...

संजय गुप्ता

धनबाद. धनबाद जिले के भारतीय स्टेट बैंक की चिरकुंडा शाखा के परिसर में एक बैंक कर्मचारी ने मंगलवार को खुदकुशी कर ली. उसकी पहचान उत्पल चटर्जी के रूप में हुई है. वह आउटसोर्सिंग कर्मचारी के रूप में काम करते थे.

यह मामला मंगलवार दिन का है. जब बैंक में काम सामान्य दिनों की तरह चल रहा था, तभी बैंक परिसर के एक कमरे में उत्पल चटर्जी ने पंखे से फंदा लगाकर झूल गए. बैंककर्मी द्वारा बैंक परिसर में फांसी लगा लेने की घटना के बाद अफरातफरी का माहौल हो गया. आनन-फानन में बैंक कर्मियों ने उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. परंतु डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक उत्पल चटर्जी की दोनों बेटियां और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उत्पल चटर्जी चिरकुंडा थाना क्षेत्र के बाबू डंगाल के रहनेवाले थे.

मृतक उत्पल चटर्जी की पत्नी सुजाता चटर्जी ने बताया कि मेरे पति शराब का काफी ज्यादा सेवन करते थे और आज सुबह रोज की तरह बैंक परिसर गए. किसी तरह की कोई बात नहीं हुई थी और न कोई विवाद हुआ था. अचानक बैंक से सूचना मिली कि आपके पति ने पंखे से झूल कर खुदकुशी कर ली है.

ब्रांच मैनेजर राजीव रंजन ने बताया कि उत्पल चटर्जी काफी होनहार कर्मी थे. समय पर अपना सारा काम निपटाया करते थे. परंतु उन्हें शराब सेवन करने का बुरी लत थी. आज अचानक बैंक परिसर में एक कमरे में पंखे से फंदा लगाकर झूल गए. मामले की जानकारी चिरकुंडा थाने को तत्काल दी गई.

चिरकुंडा थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार के मुताबिक, इस हादसे के बारे बैंक मैनेजर ने सूचना दी थी. उन्होंने बताया था कि उनके आउटसोर्स कर्मी उत्पल चटर्जी ने बैंक परिसर में फांसी लगा ली है. उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है. जब स्थानीय अस्पताल पहुंचा और डॉक्टर से जानकारी मिली कि कर्मी की मौत हो चुकी है. ऐसा प्रतीत होता है कि उत्पल चटर्जी ने आत्महत्या की है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए धनबाद भेजा जा रहा है और आगे की प्रक्रिया जारी है.

Tags: Dhanbad news, Postmortem, Suicide

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर