अपना शहर चुनें

States

धनबाद के जोड़ापोखर क्षेत्र में नकली शराब फैक्टरी का खुलासा

धनबाद के जोड़ापोखर थाना में नकली शराब फैक्टरी से बरामद सामान
धनबाद के जोड़ापोखर थाना में नकली शराब फैक्टरी से बरामद सामान

धनबाद के जोड़ापोखर थाना क्षेत्र में आज फिर एक नकली शराब फैक्टरी का खुलासा हुआ. इस शराब फैक्टरी का संचालक दबंग बताया जा रहा है और वह एक राजनैतिक पार्टी से तालुक्कात भी रखता है. पुलिस ने इस छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में नकली शराब के साथ डुप्लीकेट शराब बनाने का सामान जब्त किया.

  • Share this:
धनबाद के जोड़ापोखर थाना क्षेत्र में आज फिर एक नकली शराब फैक्टरी का खुलासा हुआ. इस शराब फैक्टरी का संचालक दबंग बताया जा रहा है और वह एक राजनैतिक पार्टी से तालुक्कात भी रखता है. पुलिस ने इस छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में नकली शराब के साथ डुप्लीकेट शराब बनाने का सामान जब्त किया. इस छापे मारी की भनक लगने से अवैध कारोबार का दबंग संचालक फरार हो  गया.

थाना प्रभारी सत्यम कुमार को गुप्त सूचना मिल रही थी कि इलाके में शराब के अवैध कारोबारी खुद का शराब फैक्ट्री लगा लोगों के बीच शराब के रूप में जहर परोसा जा रहा है. सूचना की पुष्टि के बाद शनिवार को इंस्पेक्टर सत्यम कुमार ने एक विशेष टीम बना डिगवाडीह 11 नंबर के पुराना कांटा घर के पीछे बने बीसीसीएल के एक आवास में छापा मारा.

मौके से पुलिस ने ढाई सौ देशी शराब के पाउच, रेगुलेटर, 4 लीटर की गैस टंकी, लोहे की पंचिंग मशीन, सीलिंग मशीन, 5 किलो खाली पाउच, रॉयल स्टैग शराब के रैपर के अलावा दो खाली ड्राम जब्त किए गए. वही छापेमारी की भनक लग जाने की वजह से संचालक फरार हो चुका है. वहीं सूत्रों की माने तो इस मिनी शराब फैक्टरी का संचालक नाम चिन्ह राजनीतिक पार्टी का कार्यकर्ता होने के साथ-साथ काफी दबंग बताया जाता है.



यह भी पढ़ें - CM रघुवर दास और रतन टाटा ने किया कैंसर अस्पताल का शिलान्यास, अत्याधुनिक सुविधाओं से होगा लैस
यह भी पढ़ें - इसरायल से प्रशिक्षण लेकर लौटे किसान, कहा आधुनिक तकनीक से कृषि क्षेत्र में होगा विकास
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज