धनबाद में नीरज सिंह हत्याकांड के चश्मदीद गवाह पर जानलेवा हमला

पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड के गवाह पर जानलेवा हमला हुआ है. निखिलेश सिंह पर चाकू से हमला किया गया, जिसके बाद उसे आनन-फानन में पीएमसीएच ले जाया गया.

News18 Jharkhand
Updated: March 15, 2019, 12:24 PM IST
धनबाद में नीरज सिंह हत्याकांड के चश्मदीद गवाह पर जानलेवा हमला
गवाह पर जानलेवा हमला
News18 Jharkhand
Updated: March 15, 2019, 12:24 PM IST
धनबाद में पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड के गवाह पर जानलेवा हमला हुआ है. निखिलेश सिंह पर चाकू से हमला किया गया, जिसके बाद उसे आनन-फानन में पीएमसीएच ले जाया गया और इलाज कराया गया. जानकारी के मुताबिक झरिया इलाके में घर पर निखिलेश पर हमला बोला गया. वह पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड का चश्मदीद गवाह है. घटना की सूचना मिलते ही डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह पीएमसीएच पहुंच कर उसका हालचाल लिया. इस सिलसिले में डिप्टी मेयर की पहल पर पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायत के मुताबिक आरोपी भालगढ़ा निवासी टीपू वर्मा को पिछले चार दिनों से निखिलेश के आवास के आसपास देखा जा रहा था. शुक्रवार सुबह जब निखिलेश सिंह उर्फ गुड्डू अकेले अपने घर के बाहर बैठा था, तभी टीपू वर्मा आया और बोला कि तुमने संजीव सिंह के खिलाफ गवाही दी. इतना कहने के बाद उसने निखिलेश पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में उसकी गर्दन, पेट व दोनों हाथ पर चोटें आयी हैं. निखिलेश के शोर मचाने पर हमलावर वहां से भाग निकला.

इनपुट- अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें- धनबाद-भावनगर सुपरफास्ट में सांप दिखने से यात्रियों में मची अफरातफरी इंडियन आइडल सेलिब्रिटी को लगाया हजारों का चूना, मुंबई पुलिस ने देवघर में 3 साइबर अपराधियों को दबोचा  
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...