Home /News /jharkhand /

धनबाद: दुर्गा पूजा पर कोलकाता घूमने गया परिवार, चोरों ने खाली कर दिया घर

धनबाद: दुर्गा पूजा पर कोलकाता घूमने गया परिवार, चोरों ने खाली कर दिया घर

घर लौटने पर पीड़ित परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है.

घर लौटने पर पीड़ित परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है.

Dhanbad News: चोरों ने आलमारी तोड़कर 15 लाख के गहने और 3 लाख नकद सहित घर के मुख्य सामान लेकर फरार हो गये. घर मालकिन लक्ष्मी देवी ने रोते हुए कहा कि बड़ी मेहनत से सारी जीचें खरीदी थीं. लेकिन चोरों ने एक झटके में उन्हें कंगाल बना दिया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. धनबाद के सरायढेला थानाक्षेत्र के कुसुम बिहार में रहने वाले संजय साव के घर शुक्रवार रात चोरों ने बड़ी चोरी को अंजाम दिया. चोर 18 लाख के सामान लेकर चंपत हो गये. इनमें 15 लाख के जेवर, 3 लाख नगद भी शामिल हैं. पीड़ित परिवार दुर्गापूजा पर कोलकाता घूमने गया था. लेकिन जब शनिवार को घर वापस लौटा, तो पूरा घर खाली नजर आया.

    चोरों ने आलमारी तोड़कर 15 लाख के गहने और 3 लाख नकद सहित घर के मुख्य सामान लेकर फरार हो गये. घर मालकिन लक्ष्मी देवी ने रोते हुए कहा कि बड़ी मेहनत से सारी जीचें खरीदी थीं. लेकिन चोरों ने एक झटके में उन्हें कंगाल बना दिया.

    आश्चर्य की बात तो यह है कि घटना की जानकारी देने के बाद भी पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन तक नहीं की. रिश्तेदार राहुल साव ने पुलिस के रवैये पर सवाल उठाते हुए कहा कि धनबाद पुलिस ड्यूटी नहीं सोती रहती है. इसलिए शहर में लगातार चोरी, डकैती जैसी वारदात हो रही है. शहर की सुरक्षा के लिए काम करने के बदले पुलिस बाइक चेकिंग में लगी रहती है.

    धनबाद पुलिस शहर में दुर्गा पूजा शांतिपूर्ण संपन्न करने के लिए अपनी पीठ थप-थपाने में जुटी है. लेकिन शहर में लगातार हो चोरी पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े कर रही है.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर