होम /न्यूज /झारखंड /

धनबाद में हाइवा की चपेट में आने से 2 बेटियों के साथ पिता की मौत, घटना पर जमकर बवाल

धनबाद में हाइवा की चपेट में आने से 2 बेटियों के साथ पिता की मौत, घटना पर जमकर बवाल

धनबाद में सड़क हादसे में पिता और दो बेटियों की मौत पर लोगों ने जमकर बवाल काटा.

धनबाद में सड़क हादसे में पिता और दो बेटियों की मौत पर लोगों ने जमकर बवाल काटा.

Dhanbad News: धनबाद के झारिया में तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार पिता और दो बेटियों की मौत हो गई. घटना के बाद हाइवा चालक मौके से फरार हो गया. उग्र लोगों ने हाइवा में तोड़फोड़ कर जमकर बवाल काटा.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. झारखंड के धनबाद में हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार पिता और दो पुत्रियों की मौत हो गई. जिसके बाद लोगों ने घटना को लेकर जमकर तोड़फोड़ की. मामला झारिया थानाक्षेत्र के इंदिरा चौक का है. तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार पिता और दो बेटियों में से एक बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता और दूसरी बेटी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. घटना के बाद हाइवा चालक मौके से फरार हो गया.

    घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए. लोगों ने झारिया- बलियापुर मुख्य सड़क को जाम कर दिया. पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को शांत कराने में जुटी है. बताया जा रहा है कि करमाटांड़ के रहने वाले हीरू गोराई अपने दो बेटियाों 25 साल की संतोषी और 17 साल की लक्ष्मी के साथ बाइक पर मानटांड से अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान झरिया बलियापुर मुख्य सड़क मार्ग पर इंदिरा चौक के समीप तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में संतोषी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हीरू और बेटी लक्ष्मी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

    स्थानीय लोगों का कहना है कि आए दिन हाइवा के कारण लोग असमय काल के गाल में समा रहे हैं. कई जिंदगियां तबाह हो चुकी हैं. मामले में प्रशासन को कई बार लिखित आवेदन दिया गया, लेकिन प्रशासन सिर्फ वार्ता कर आश्वासन देता है. कार्रवाई के नाम पर महज खानापूर्ति किया जाता है.

    लोगों के मुताबिक हाइवा मालिक कम वेतन देने के चक्कर में कम उम्र वालों को हाइवा चलाने के लिए दे देता है. जिस कारण आए दिन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ प्रमेश कुशवाहा ने लोगों को लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. सीओ ने बताया कि सरकारी प्रावधान के तहत आश्रित को मुआवजा दिया जाएगा. एक्सीडेंटल क्लेम भी आश्रितों को मिलेगा.

    उन्होंने भरोसा दिलाया कि इस रूट पर चलने वाले हाइवा की स्पीड टेस्ट समय समय पर की जाएगी. हाइवा के ड्राइवरों की भी जांच पड़ताल की जाएगी, ताकि हाइवा से होने वाले हादसों पर विराम लग सके.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर