धनबाद: एक हफ्ते बाद नल में आया पानी, तो लेने के लिए बहा खून

पानी के लिए दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई. इसमें तीन लोगों के सिर फट गये. कुछ लोगों को शरीर के अन्य अंगों पर चोटें आईं.

News18 Jharkhand
Updated: June 13, 2019, 7:03 PM IST
धनबाद: एक हफ्ते बाद नल में आया पानी, तो लेने के लिए बहा खून
पानी के लिए बहा खून
News18 Jharkhand
Updated: June 13, 2019, 7:03 PM IST
धनबाद में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है. घरों के नलों में पानी आ नहीं रहा, लिहाजा लोग दूर से पानी लाकर जीवन चलाने को विवश हैं. कुसुंडा एरिया-6 में एक हफ्ते बाद जब गुरुवार को सरकारी पानी आया, तो पानी भरने के लिए लोग आपस में भिड़ और एक- दूसरे का खून बहा दिया.

पानी लेने को लेकर दो गुटों में मारपीट 



पानी के लिए दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई. इसमें तीन लोगों के सिर फट गये. कुछ लोगों को शरीर के अन्य अंगों पर चोटें आईं. सभी का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है. घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं.

लाठी-डंडे से पिटाई 

एक पक्ष का कहना है कि वह रात से ही पानी के लिए लाइन लगा था. लेकिन पानी आने पर दूसरे पक्ष ने पहले पानी लेने की जिद ठान दी. इसी को लेकर विवाद बढ़ा और दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी- डंडे से उनकी पिटाई कर दी.

परिवार के साथ गलत बरताव का आरोप 

दूसरा पक्ष का कहना है कि घर के सामने नल होने के कारण अक्सर विरोधी पक्ष के लोग उन्हें पानी लेने नहीं देते हैं. आज भी उनके परिवार के साथ गलत व्यवहार किया गया. जिसको लेकर यह मारपीट हुई.
Loading...

घायल पीएमसीएच में भर्ती 

दोनों पक्षों में से एक दलित और दूसरे सवर्ण जाति से आते हैं. पहले सवर्णों ने दलितों को पीटा. कुछ देर बाद दलितों ने सवर्णों पर हमला बोल दिया. दोनों तरफ से घायल लोगों का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है. दोनों तरफ से थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है.

इनपुट- विभाष कुमार

ये भी पढ़ें- यौन उत्पीड़न मामले में प्रदीप यादव ने थाने में दर्ज कराया बयान

योग दिवस : रांची में पीएम मोदी के साथ पचास हजार लोग करेंगे योग
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...