धनबाद में बीसीसीएल जीएम ऑफिस के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग

जीएम सुनील निगम ने कहा कि उन्हें कोई धमकी नहीं मिली है. हो सकता है कि किसी का काम नहीं हुआ हो, इसलिए डराने के लिए गोलियां चलाई गई. किसी से कोई विवाद नहीं हुआ.

News18 Jharkhand
Updated: April 27, 2019, 4:59 PM IST
धनबाद में बीसीसीएल जीएम ऑफिस के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग
जीएम ऑफिस के बाहर फायरिंग
News18 Jharkhand
Updated: April 27, 2019, 4:59 PM IST
धनबाद के गोविंदपुर में बीसीसीएल एरिया-3 के जीएम ऑफिस के बाहर अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की. जानकारी के मुताबिक दो नकाबपोश अपराधी बाइक से आए और जीएम ऑफिस के सामने ताबड़तोड़ सात राउंड फायरिंग कर भाग निकले. घटना के समय जीएम सुनील निगम ऑफिस में नहीं थे.

घटना के बाद बाघमारा डीएसपी मनोज कुमार और जीएम सुनील निगम भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल से 7- 8 खोखा बरामद किये. जानकारी के मुताबिक अपराधी ने गोली चलाने से पहले जीएम की खोज की, नहीं मिलने पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर भाग निकले. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

जीएम सुनील निगम ने कहा कि उन्हें कोई धमकी नहीं मिली है. हो सकता है कि किसी का काम नहीं हुआ हो, इसलिए डराने के लिए गोलियां चलाई गई. किसी से कोई विवाद नहीं हुआ. एसएसपी और डीएसपी को मामले की जानकारी दे दी है.

रिपोर्ट- विभाष कुमार

ये भी पढ़ें- पलामू: नक्सलियों ने बीजेपी ऑफिस को उड़ाया, पुल निर्माण में लगे मशीनों को जलाया

चाईबासा: नक्सलियों ने वन विभाग की 3 बिल्डिंग को उड़ाया, लगाए वोट बहिष्कार के पोस्टर

VIDEO: साइबर अपराधियों से बचने के लिए पुलिस कर रही लोगों की मदद
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 4:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...