अपना शहर चुनें

States

रिकवरी एजेंट पर हुई गोलीबारी में आरोपी चचेरे भाई ने धनबाद कोर्ट में किया सरेंडर

पिंटू सिंह
पिंटू सिंह

22 मार्च को बैंकमोड़ इलाके में गोली चली थी. जिसमें उपेंद्र सिंह को गोली लगी थी. गोली लगने के बाद उपेंद्र सिंह को दुर्गापुर मिशन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जिसके इलाज के बाद वह ठीक हो गये थे.

  • Share this:
धनबाद में पिछले 22 मार्च को बैंकमोड़ इलाके में रिकवरी एजेंट उपेंद्र सिंह पर हुई गोलीबारी मामले में शुक्रवार को उपेंद्र सिंह के चचेरे भाई पिंटू सिंह ने धनबाद न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया.

आपको बता दें कि 22 मार्च को बैंकमोड़ इलाके में गोली चली थी. जिसमें उपेंद्र सिंह को गोली लगी थी. गोली लगने के बाद उपेंद्र सिंह को दुर्गापुर मिशन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जिसके इलाज के बाद वह ठीक हो गये थे. वहीं उपेंद्र सिंह पर जो जानलेवा हमला किया गया था उसके बाद धनबाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कुछ दिनों के बाद गोलीकांड में शामिल तीन शूटरों को गिरफ्तार कर लिया था.

जिसके बाद उपेंद्र सिंह ने पहचान परेड में सभी शूटरों की पहचान की थी और पुलिस के समक्ष शूटरों ने मुख्य साजिशकर्ता उपेंद्र सिंह के चचेरे भाई पिंटू सिंह का नाम बताया था. शूटरों का कहना था कि पिंटू सिंह के कहने पर ही हमने गोली चलाई थी. उसी मामले में पिंटू सिंह फरार चल रहा था. जिसके बाद शुक्रवार को उन्होंने धनबाद न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया.



वहीं इस पूरे मामले पर पिंटू सिंह का कहना है कि मुझे इस मामले में बेवजह फंसाया जा रहा है. मैं निर्दोष हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज