धनबाद में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में तीन छात्रों को मारी गोली, एक की मौत

धनबाद के के गोधर में शनिवार रात तीन युवक को गोली मार दी, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है.

News18 Jharkhand
Updated: July 21, 2019, 8:52 AM IST
धनबाद में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में तीन छात्रों को मारी गोली, एक की मौत
धनबाद में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में तीन छात्रो को मारी गोली, एक की मौत (सांकेतिक तस्वीर )
News18 Jharkhand
Updated: July 21, 2019, 8:52 AM IST
धनबाद जिले के केंदुआडीह थाना क्षेत्र के गोधर में शनिवार रात तीन युवक को गोली मार दी, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. केंदुआ के खरकबाद के रहने वाले तीन छात्र रंजीत, रवि व रितेश को शनिवार शाम गोधर के एक नव निर्मित घर में कुछ लोगों ने गोली मार दी, जिसके बाद पुलिस ने तीनों को अस्पताल लेकर गई, जहां रवि हांसदा को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया जबकि घायल रितेश को दुर्गापुर के मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं रंजीत को धनबाद PMCH अस्पताल से रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां घायल रितेश व रंजीत की हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है.

तीन दोस्तों के मारी गोली

जानकारी के मुताबिक केंदुआ थाना क्षेत्र के रहने वाले रंजीत रितेश व रवि तीनो गहरे दोस्त थे. शनिवार शाम रितेश ने अपने भाई को फोन पर गोली लगने की सूचना दी, जिसके बाद उनके भाई ने पहले असर्फी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे दुर्गापुर मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल रितेश ने पुलिस को अपने दो और दोस्तों को गोली लगने की बात बताई.

धनबाद में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में तीन छात्रो को मारी गोली, एक की मौत
धनबाद में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में तीन छात्रो को मारी गोली, एक की मौत


घटना में एक युवक की हुई मौत

घटना की जानकारी के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और एक घंटे के बाद दोनों घायल रवि व रंजीत को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां रवि हांसदा को डॉक्टर में मृत घोषित कर दिया, जबकि रंजीत की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रांची के रिम्स अस्पताल के भर्ती कराया गया.

घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए रांची के रिम्स अस्पताल के भर्ती कराया
गंभीर स्थिति को देखते हुए घायलों को रांची के रिम्स अस्पताल के भर्ती कराया

Loading...

प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा मामला

तीन युवकों पर गोली चलने को लेकर क्षेत्र में प्रेम प्रसंग को लेकर चर्चा है. बताया जा रहा है कि रवि को प्रेम प्रसंग को लेकर लड़की के परिजन ने धमकी दी थी. वहीं पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में जुट गई है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पांच अलग-अलग टीम गठित कर दी है. फिलहाल पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- बेखौफ अपराधियों ने कार्यालय में घुसकर मारी आजसू नेता को गोली, जांच जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 8:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...