अपना शहर चुनें

States

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी का बड़ा बयान- रात के अंधेरे में छिप-छिप कर नक्सलियों से मिलते हैं सत्तापक्ष के विधायक

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी (फाइल फोटो)
पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी (फाइल फोटो)

पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने कहा कि सत्तापक्ष के विधायक रात के अंधेरे में छिप-छिप कर नक्सलियों (Naxalites) से मिलते हैं. विधायक अपने अंगरक्षकों को छोड़कर अकेले मिलने निकल जाते हैं.

  • Share this:
धनबाद. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने सत्तापक्ष के विधायकों को लेकर बड़ा आरोप लगाया है. धनबाद में उन्होंने कहा है कि सत्तापक्ष के विधायक रात के अंधेरे में छिप-छिप कर नक्सलियों (Naxalites) से मिलते हैं. नक्सलियों से मिलने के लिए विधायक अपने अंगरक्षकों को छोड़कर अकेले निकल जाते हैं. नक्सलियों और सत्ताधारी पार्टी के विधायकों के बीच गठजोड़ के चलते ही राज्य के नक्सल प्रभावितों क्षेत्रों में कानून- व्यवस्था की स्थिति खराब है.

झारखंड में 2000 से पहले वाली स्थिति

बाबूलाल मरांडी ने सराकर पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में आये दिन हत्या, अपहरण, लूट और रेप की घटनाएं घट रही हैं, लेकिन सरकार चुपचाप बैठी है. झारखंड की स्थिति साल 2000 से पहले वाली हो गई है. व्यापारियों से रंगदारी मांगी जा रही है. वाट्सऐप पर मैसेज और वीडियो कॉल कर जान से मारने की धमकी दी जा रही है.



पूर्व सीएम सोमवार को धनबाद में संवाददाता सम्म्मेलन को संबोधित कर रहे थे. इस मौके पर सांसद पीएन सिंह, विधायक राज सिन्हा, पूर्व मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल, धनबाद महानगर के जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर अग्रवाल, रागिनी सिंह, रमेश राही, हरि प्रकाश लाटा, मिल्टन पार्थ सारथी भी मौजूद थे.


कार्यकर्ताओं ने 51 किलो का माला पहनाया 

धनबाद से लौटने के क्रम में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने तोपचांची बाजार में उनके काफिले को रोका. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत करते हुए उन्हें 51 किलो का माला पहनाया. ग्रामीणों ने तोपचांची बाजार में प्रस्तावित फ्लाईओवर पर रोक लगाने के लिए एक मांग पत्र बाबूलाल मरांडी को सौंपा. मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी की सदस्या संगीता कुमारी, जिला उपाध्यक्ष रामनरायण भगत, प्रखंड अध्यक्ष आशुतोष पाल, उपाध्यक्ष गोपाल पांडे, युवा मोर्चा के अध्यक्ष निवास तिवारी, महामंत्री राजेश पांडे, पप्पू तिवारी और वरिष्ठ नेता गिरजाशंकर उपाध्याय मौजूद थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज