लाइव टीवी

दोस्त पर था गर्लफ्रेंड से बात करने का शक, गुप्तांगों के पास मारी गोली

Kumar Abhishek | News18 Jharkhand
Updated: October 20, 2018, 1:42 PM IST
दोस्त पर था गर्लफ्रेंड से बात करने का शक, गुप्तांगों के पास मारी गोली
प्रतिक्त्मक तस्वीर

कोयलांचल धनबाद में एक युवक ने अपने दोस्त को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसे शक था कि उसका दोस्त उसकी गर्लफ्रेंड से बात करता है. इसी शक के चलते दोस्त ने दोस्त पर गोली चला दी. गोली दोस्त के गुप्तांगों के पास लगी है.

  • Share this:
कोयलांचल धनबाद में एक युवक ने अपने दोस्त को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसे शक था कि उसका दोस्त उसकी गर्लफ्रेंड से बात करता है. इसी शक के चलते दोस्त ने दोस्त पर गोली चला दी. गोली दोस्त के गुप्तांगों के पास लगी है. घायल को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार केंदुआडीह थाना इलाके के केंदुआ बाजार के आजाद चौक के रहने वाले युवा व्यपारी सुमित जायसवाल और हनुमानगढ़ी इलाके में रहने वाले सोनू साव आपस में दोस्त थे. सोनू बोकारो को-ऑपरेटिव वाइन शॉप में कार्यरत है, जबकि सुमित के केंदुआ बाजार में कपड़े की होलसेल की दुकान है. हनुमानगढ़ी की ही रहने वाली एक युवती से सोनू का पिछले पांच सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सोनू को शक था कि उसकी गर्लफ्रेंड से सुमित चोरी-छिपे बात करता है.

बीती रात सुमित जब दुकान से वापस अपने घर लौटा था, तब सोनू उसे बुलाकर अपने साथ ले गया. सोनू के साथ एक और साथी भी था, जिसका नाम दीपू ठठेरा बताया गया है. घर से कुछ दूर इमामबाड़ा के समीप पहुंचते ही दीपू से पिस्टल लेकर सोनू ने सुमित के सीने पर तान दी और कहने लगा कि तुम मेरे गर्लफ्रेड से बात करते हो. इस बीच सुमित ने सीने से पिस्टल को झटकारा तब सोनू ने फायरिंग कर दी.

गोली सुमित के जांघ यानि गुप्तांग के पास लगी है. घटना के बाद से सुमित का दोस्त और उसका साथी मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. सुमित का कहना है कि दुकान की सेल का 2 लाख 20 हजार रुपये भी लेकर सोनू भाग गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-  पलामू: मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में झड़प, चार पुलिसकर्मी घायल

यह भी पढ़ें-  हजारीबाग: नक्सलियों ने मचाया उत्पात, नहर निर्माण की मशीनरी में लगाई आग

यह भी पढ़ें-  चाईबासा: बेकाबू होकर कार शेड से टकराई, दो लोगों की मौत एक बुरी तरह से जख्मी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2018, 1:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर