धनबाद: गैंगरेप के बाद नाबालिग की मौके पर मौत, 5 लोग गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

बारात में आए आधा दर्जनों युवकों ने एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, जिससे नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
धनबाद के पूर्वी टुंडी इलाके में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां बारात में आए आधा दर्जनों युवकों ने एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, जिससे नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पांच युवकों को पकड़कर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया है. मौके पर ग्रामीण एसपी अमन कुमार पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर आरोपियों को पूर्वी टुंडी थाने में भिजवाया, जहां पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की.

मिली जानकारी के मुताबिक, जामताड़ा जिले के चारेडीह से शुक्रवार को पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र में बरात आई थी. आदिवासियों में दिन में ही बारात आने की परंपरा है. बारात गांव में एक पेड़ के नीचे रुकी थी. इस दौरान बारात पार्टी में शामिल युवकों ने नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद इस मामले में ग्रामीणों ने दुष्कर्म में शामिल पांच युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

बताया जा रहा है कि लड़की की मौत के बाद ग्रामीण भड़क गए, उन्होंने बारात में शामिल पांचों युवकों को धर दबोचा और गांव में ले जाकर पिटाई की और बंधक बनाकर रख लिया. इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस गांव में पहुंची. गांव वालों ने पांचों को पुलिस के हवाले कर दिया. वही पुलिस पांचों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.



यह भी पढ़ें-नाबालिग से गैंग रेप मामले में दो को 20-20 साल की कैद, 25-25 हजार रुपये जुर्माना
यह भी पढ़ें-एक और नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज