Home /News /jharkhand /

gangs of wasseypur clash in dhanbad faheem khan son iqbal said prince khan is a terrorist bruk

गैंग्स ऑफ वासेपुर के बीच टकराव तेज! फहीम खान के बेटे इकबाल ने प्रिंस खान को बताया आतंकवादी

Gangs of Wasseypur: इकबाल खान ने प्रिंस खान पर हमला करते हुए कहा कि प्रिंस आतंकवादी है. वह हिंदुस्तानी नहीं है.

Gangs of Wasseypur: इकबाल खान ने प्रिंस खान पर हमला करते हुए कहा कि प्रिंस आतंकवादी है. वह हिंदुस्तानी नहीं है.

Gangs of Wasseypur: प्रिंस खान ने कई वीडियो जारी कर खुद को छोटे सरकार के रूप में स्थापित करने की कोशिश की है. उसने हाल में ही कांग्रेस प्रदेश अल्पसंख्यक महासचिव मो इसराफिल को तालिबानी तरीके से वीडियो भेज जान मारने की धमकी दी थी. वीडियो में प्रिंस खान के हाथ में आधुनिक हथियार भी थे.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- संजय कुमार गुप्ता 

धनबाद. झारखंड के धनबाद जिले में वासेपुर के अलग-अलग गैंग्स के बीच टकराव कम होने का नाम नहीं ले रहा है. दरअसल धनबाद के वासेपुर डॉन के गैंग्स ऑफ वासेपुर फहीम खान के बेटे इकबाल खान की आज कोर्ट में पेशी हुई. इसी बीच इकबाल ने फहीम खान के करीबी नन्हे खान की हत्या के आरोपी और व्यवसायी वर्ग को लगातार रंगदारी, जान से मारने की धमकी के बाद सुर्खियों में आए प्रिंस खान पर हमला बोला है.

इकबाल खान ने प्रिंस खान पर हमला करते हुए कहा कि प्रिंस आतंकवादी है. वह हिंदुस्तानी नहीं है. तभी तो वह बिल में छुप कर धमकी देता है. दम है तो सामने आकर बात करे. वह तो कहता था कि अमन सिंह का भी मर्डर करवा देंगे. अमन सिंह धनबाद जेल गया तो उसको जेल में किस लिए सोने का चेन और जूता पहुंचा रहा है.

पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा प्रिंस खान 

बता दें, इससे पहले प्रिंस खान ने कई वीडियो जारी कर खुद को छोटे सरकार के रूप में स्थापित करने की कोशिश की है. उसने हाल में ही कांग्रेस प्रदेश अल्पसंख्यक महासचिव मो इसराफिल को तालिबानी तरीके से वीडियो भेज जान मारने की धमकी दी थी. वीडियो में प्रिंस खान के हाथ में आधुनिक हथियार भी थे. वहीं वीडियो जारी होने के बाद पुलिस लगातार प्रिंस खान की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है. लेकिन, नन्हे खान हत्याकांड के बाद से प्रिंस खान लगातार पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है.

नहीं दर्ज हो सका बयान 

दरअसल इरफान हत्याकांड में आज फहीम, इकबाल समेत अन्य का सफाई बयान दर्ज होना था. लेकिन, कुछ कारणों की वजह आज बयान दर्ज नहीं हो सका. इसलिए अब किसी और दिन इस मामले में बयान दर्ज किया जाएगा. इस दौरान इकबाल खान ने प्रिंस खान हमेशा छुप कर धमकी देता है. वह एक आतंकवादी है.

Tags: Crime News, Gangs of wasseypur, Jharkhand News Live

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर