Home /News /jharkhand /

गैंग्स ऑफ वासेपुर: 'धनबाद में चलेगी छोटे सरकार-बड़े सरकार की हुकूमत', प्रिंस खान का Video Viral

गैंग्स ऑफ वासेपुर: 'धनबाद में चलेगी छोटे सरकार-बड़े सरकार की हुकूमत', प्रिंस खान का Video Viral

Dhanbad Crime News: प्रिंस खान ने धमकी दी है कि अब धनबाद में न अमन सिंह गैंग का चलेगा और न ही फहीम गैंग का. यहां सिर्फ छोटे सरकार यानी मैं (प्रिंस खान) और बड़े सरकार (भाई गोपी खान) की चलेगी. बुरे लोगों को सजा देना ऊपर वाले का काम है. वैसे लोगों को खोज कर छोटे सरकार ऊपर वाले के पास भेजेगा. फहीम खान या उसका बेटा का जो साथ देगा उसको खोज-खोज कर जान मार देंगे. वैसे लोगों के घर वालों को भी मारेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट – संजय गुप्ता

    धनबाद. गैंग्स ऑफ वासेपुर के नाम से जाना जाता है धनबाद का वासेपुर. जैसा नाम वेसे ही वासेपुर की घटनाएं होती रहती हैं. अब एक बार फिर कुछ समय से शांत वासेपुर में गैंगवार शुरू होने का अंदेशा है. दरअसल, प्रिंस खान ने नन्हें खान की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए खुद एक वीडियो जारी कर वायरल कर दिया है. प्रिंस खान हुक्का लेते हुए कड़क अंदाज में बदला लेने की बात कहकर एक गैंगवार शुरू करने की बात कह रहा है.इसके साथ ही वह डॉन फहीम खान तथा उसके बेटे को जान मारने की बात कह रहा है.

    वीडियो में प्रिंस खान ने खुल्लम-खुल्ला नन्हें की हत्या की जिम्मेवारी लेते हुए कहा कि केस (अनुसंधान) की जरूरत नहीं है, उसने नन्हें खान को मारा है. प्रिंस ने दो दिनों के अंदर फहीम खान के छोटे पुत्र शहजादे की हत्या करने की भी धमकी दी. कहा कि लाला खान की हत्या का सच वह जान चुका है. जिस-जिस ने लाला खान को मरवाया है उसे छोड़ेंगे नहीं. छह महीने के अंदर फहीम खान की सल्तनत खत्म कर देंगे.

    नन्हें ने लाला खान की हत्या में मुख्य भूमिका निभाई थी. फहीम खान और उनके लोगों ने अमन सिंह को बरगला कर लाला खान की हत्या कराई. सच्चाई सामने आ चुकी है. फहीम के पुत्र इकबाल, रज्जन और सहजादे ने मिल कर अमन सिंह को लाला खान की हत्या की सुपारी (10 लाख रुपए) दी थी. लाला खान के पीछे हमलोगों का पैसा लगा था. हमलोगों को कमजोर करने के लिए उन्हें मारा गया.

    धनबाद में सिर्फ छोटे और बड़े सरकार का गैंग चलेगा

    प्रिंस खान ने धमकी दी है कि अब धनबाद में न अमन सिंह गैंग का चलेगा और न ही फहीम गैंग का. यहां सिर्फ छोटे सरकार यानी मैं (प्रिंस खान) और बड़े सरकार (भाई गोपी खान) की चलेगी. बुरे लोगों को सजा देना ऊपर वाले का काम है. वैसे लोगों को खोज कर छोटे सरकार ऊपर वाले के पास भेजेगा. फहीम खान या उसका बेटा का जो साथ देगा उसको खोज-खोज कर जान से मार देंगे. वैसे लोगों के घर वालों को भी मारेंगे.

    अमन ने किसी को धमकी दी तो उसके भाई का सिर काट देंगे

    वीडियो जारी होने के बाद प्रिंस खान ने जिला पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दे दी है. पुलिस के लिए अब वासेपुर गैंगवार को रोकना एक बड़ी चुनौती है. न्यूज 18 ने नन्हें खान की हत्या के बाद सबसे पहले यह आशंका जताई थी कि वासेपुर फिर एक बार गैंगवार की तरफ जा सकता है. यह आशंका वीडियो जारी होने के बाद और भी प्रबल हो गई है. अब देखना है कि पुलिस इसे कैसे रोकती है.

    गैंगवॉर में मारा गया जमीन कारोबारी नन्हें खान

    बुधवार को वासेपुर डॉन कहे जाने वाले फहीम खान के करीबी जमीन करोबारी नन्हें खान की हत्या कर दी गई थी. नन्हें खान को दिनदहाड़े बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के अली नगर में बाइक सवार दो लोगो ने पांच गोली मारी थी. उसे गंभीर अवस्था मे एसएनएमएमसीएच अस्पताल लाया गया था जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था.

    वहीं, नन्हें खान को गोली मारने के बाद फहीम खान के बेटे इकबाल खान ने दावा किया था कि नन्हें खान को गोली मारने वालों में प्रिंस खान, बंटी खान, हैदर और 2 लोग हैं. आपको बता दें कि प्रिंस खान तथा उसके साथी फहीम खान के कभी करीबी थे, लेकिन अब दोनों में भारी दुश्मनी है.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर