लॉकडाउन में 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के इन दो एक्टर्स ने ऐसे पूरा किया 2100 KM का सफर
Dhanbad News in Hindi

लॉकडाउन में  'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के इन दो एक्टर्स ने ऐसे पूरा किया  2100 KM का सफर
एक्टर आदित्य कुमार और जीशान कादरी. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

धनबाद के रहने वाले जीशान कादरी (Zeishan Quadri) और बिहार के रहने वाले आदित्य कुमार (Aditya Kumar) ने मुंबई से लॉकडाउन (Lockdown) का पास बनवा कर 2000 किलोमीटर से ज्यादा का सफर तय किया.

  • Share this:
धनबाद. कोरोना वायरस (COVID-19) को लेकर देशभर में लागू लॉकडाउन (Lockdown) के बीच जब एक तरफ प्रवासी मजदूर अपने घर जाने के लिए बेचैन हैं. वहीं हिंदी फिल्मों के नामचीन एक्टर भी अपने-अपने घरों तक पहुंचने की कवायद कर रहे हैं. कुछ ऐसा ही वाकया फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur) में डेफिनिट और परपेंडिकुलर का किरदार निभाने वाले कलाकारों का भी है. ये दोनों कलाकार लॉकडाउन के बीच मुंबई से कार चलाकर 2100 किलोमीटर का सफर तय कर धनबाद पहुंचे हैं. इस फिल्म में डेफिनिट की भूमिका अदा करने वाले जीशान कादरी (Zeishan Quadri) और परपेंडिकुलर का रोल निभाने वाले आदित्य कुमार (Aditya Kumar) ने धनबाद पहुंचने के बाद खुद को होम-क्वारंटाइन कर लिया है.

डेफिनिट और परपेंडिकुलर के रूप में चर्चित दोनों कलाकारों ने एक साथ फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में काम किया था. धनबाद से प्रकाशित हिंदी अखबार हिंदुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक, जीशान ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से मुंबई में भी इन दिनों सारे काम-काज बंद हैं. वहीं अगले कुछ दिनों में ईद का त्योहार भी आने वाला है. ऐसे में वे अपने परिजनों के पास ही यह समय बिताना चाहते थे. वहीं, मुंबई में उनके पड़ोस में रहने वाले आदित्य कुमार भी लॉकडाउन के दौरान मुंबई के बजाये बिहार लौटना चाहते थे. इसलिए दोनों ने लॉकडाउन के बीच ही मुंबई से घर आने का प्लान बनाया. इसके लिए धनबाद प्रशासन से ई-पास हासिल कर दोनों ने मुंबई में पहले अपने सेहत की जांच कराई और चल पड़े घर की ओर. जीशान ने बताया कि टेस्ट में दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

बॉलीवुड एक्टर आदित्य कुमार ने लॉकडाउन के दौरान सफर के अलावा अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर भी हिंदुस्तान के साथ बातचीत की. उन्होंने बताया कि वे अनुराग कश्यप की आने वाली फिल्म में भी दिखने वाले हैं. इसके अलावा कुछ नई वेब सीरीज में भी वे किरदार निभाते नजर आएंगे. उन्होंने बताया कि फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर ने उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी पहचान दिलाई कि उसके बाद उन्हें पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा. आदित्य ने बताया कि गैंग्स ऑफ वासेपुर के बाद उन्होंने धड़क, बैंजों जैसी कई फिल्मों में अहम भूमिकाएं निभायीं. उन्होंने बताया कि वे मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं. गैंग्स ऑफ वासेपुर की शूटिंग के दौरान धनबाद आए थे. इसलिए यह शहर उन्हें प्यारा है. धनबाद आने के बाद वह अब बेगूसराय यानी अपने घर जाएंगे. इसके लिए ई-पास बनाने को उन्होंने आवेदन कर रखा है.



ये भी पढ़ें-
कोरोना संकट के बीच झारखंड में 9 IAS का ट्रांसफर, 2 को अतिरिक्त प्रभार

मां ने जन्म देने के बाद मौत के हवाले किया, अब 40 लोग नई जिंदगी देने को आगे आए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading