Home /News /jharkhand /

gangster prince khan henchmen fired at contractor house for not paying extortion jhnj

धनबाद में गैंगस्टर प्रिंस खान के गुर्गों ने फिर फैलाई दहशत, रंगदारी नहीं देने पर ठेकेदार के घर कई राउंड फायरिंग

गैंगस्टर प्रिंस खान धनबाद पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बनकर उभरा है. (फाइल फोटो)

गैंगस्टर प्रिंस खान धनबाद पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बनकर उभरा है. (फाइल फोटो)

Dhanbad News: गैंगस्टर प्रिंस खान समय-समय वीडियो जारी कर अपनी मौजूदगी दर्ज कराता रहता है. कुछ दिन पहले वीडियो जारी कर उसने शहर के व्यवसायियों और ठेकेदारों को रंगदारी देने का फरमान सुनाया था. रंगदारी नहीं देने पर किसी भी हद तक जाने की धमकी दी थी. इसी कड़ी में वासेपुर के आजाद नगर के रहने वाले ठेकेदार मतलूब के घर शनिवार देर रात प्रिंस खान के गुर्गों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- संजय गुप्ता

धनबाद. धनबाद में वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान की दहशत बढ़ती ही जा रही है. प्रिंस खान के गुर्गे रंगदारी के लिये व्यवसायी और ठेकेदार को कॉल कर रहे हैं. रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. शनिवार की रात प्रिंस खान के गुर्गों ने ठेकेदार के घर गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर दहशत फैला दी. फिलहाल प्रिंस खान हत्या के एक मामले में फरार चल रहा है.

गैंगस्टर प्रिंस खान समय-समय वीडियो जारी कर अपनी मौजूदगी दर्ज कराता रहता है. कुछ दिन पहले वीडियो जारी कर उसने शहर के व्यव्सायियों और ठेकेदारों को रंगदारी देने का फरमान सुनाया था. रंगदारी नहीं देने पर किसी भी हद तक जाने की धमकी दी थी. इसी कड़ी में वासेपुर के आजाद नगर के रहने वाले ठेकेदार मतलूब के घर शनिवार देर रात प्रिंस खान के गुर्गों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की. बाइक सवार अपराधियों पांच राउंड फायरिंग कर फरार हो गये.

मतलूब धनबाद के साथ-साथ यूपी में भी ठेकेदार का काम करता है. उसने बताया कि गैंगस्टर प्रिंस खान के द्वारा पिछले चार दिनों से उससे रंगदारी मांगी जा रही थी. रंगदारी नहीं देने के चलते ही उसके घर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया. इस घटना के बाद मतलूब समेत उसका पूरा परिवार खौफ में हैं. फायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है. पुलिस बदमाशों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी हुई है.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर