Home /News /jharkhand /

gangster prince khan house attached in wasseypur nanhe murder case seized property was taken away by the police in 3 trucks nodaa

वासेपुर नन्हे हत्याकांड में गैंगस्टर प्रिंस खान के घर कुर्की जब्ती, पुलिस ले गई 3 ट्रक सामान

गैंगस्टर प्रिंस खान के घर से जब्त सामान ट्रक में लदवाती पुलिस.

गैंगस्टर प्रिंस खान के घर से जब्त सामान ट्रक में लदवाती पुलिस.

Seized Property: एसडीपीओ अमर पांडेय के मुताबिक, रविवार को कुर्की की कार्रवाई शुरू की गई है. इस दौरान वासेपुर कमर मखदूम रोड पर भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी. इस कार्रवाई के तहत पुलिस ने प्रिंस खान के घर से सभी सामान जब्त कर लिए. जब्त सामान ले जाने के लिए पुलिस को 3 मालवाहक वाहनों का इस्तेमाल करना पड़ा.

अधिक पढ़ें ...

धनबाद. धनबाद पुलिस ने वासेपुर नन्हे हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर प्रिंस खान के घर की चल-अचल संपत्ति पुलिस ने कुर्क कर ली है. नन्हे हत्याकांड में वासेपुर के कमर मखदूम रोड के रहनेवाले फरार आरोपी प्रिंस खान के घर पर पुलिस ने रविवार 29 मई को कुर्की की कार्रवाई शुरू की. इससे पहले 2 मई प्रिंस के आवास पर पुलिस के द्वारा इस्तेहार चिपकाया गया था.

एसडीपीओ अमर पांडेय ने बताया कि रविवार को कुर्की की कार्रवाई शुरू की गई है. इस दौरान वासेपुर कमर मखदूम रोड पर भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी. मौके पर मुख्यालय एसडीपीओ अमर पांडेय, बैंक मोड़ थाना प्रभारी पीके सिंह, कतरास थाना प्रभारी रणधीर सिंह भी मौजूद रहे. इस कार्रवाई के तहत पुलिस ने प्रिंस खान के घर से सभी सामान जब्त कर लिए. जब्त सामान ले जाने के लिए पुलिस को 3 मालवाहक वाहनों का इस्तेमाल करना पड़ा.

एसडीपीओ अमर पांडेय ने कहा कि कानूनी प्रकिया के तहत प्रिंस खान के घर की कुर्की न्यायालय के आदेश पर की जा रही है. पुलिस का मानना है कि प्रिंस खान ने जो भी सम्पति बनाई है, वह रंगदारी के माध्यम से अर्जित की है.

बता दें कि 29 नवंबर 2021 को वासेपुर में जमीन कारोबारी नन्हे खान की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद से प्रिंस खान ने हत्या की जिम्मेवारी ली थी. इस वारदात के बाद से वह पुलिस फाइल में फरार चल रहा है. हांलाकि इस बीच उसने रंगदारी के लिए कई व्यवसायियों और कारोबारियों को धमकी दे चुका है. हाल के दिनों में प्रिंस खान अपने गुर्गों से निगम और पीडब्ल्यूडी ठीकेदार के घर अपने गुर्गों के माध्यम से दहशत फैलाने को लेकर फायरिंग की वारदात को अंजाम दे चुका है. इसके अलावे अप्सरा ड्रेसेस के घर भी फायरिंग में प्रिंस खान का ही हाथ था. पुलिस इन मामलों में कई आरोपियों को हथियार और नगद के साथ पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. इन वजहों से प्रिंस खान लगातार पुलिस रडार पर बना हुआ था.

Tags: Crime News, Dhanbad news, Gangster

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर