• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • धनबाद: झरिया- केंदुआडीह मुख्यमार्ग पर गोफ से गैस रिसाव, मचा हड़कंप

धनबाद: झरिया- केंदुआडीह मुख्यमार्ग पर गोफ से गैस रिसाव, मचा हड़कंप

गोफ से हो रहे गैस रिसाव से इलाके में हड़कंप मच गया.

गोफ से हो रहे गैस रिसाव से इलाके में हड़कंप मच गया.

Dhanbad News: सोमवार करीब 2 बजे झरिया- केंदुआ मुख्यमार्ग पर गोपाली चौक के पास तेज आवाज के साथ जमीन धंस गया. फिर गोफ से तेजी से गैस बाहर निकलने लगा. इससे इलाके में हड़कंप मच गया.

  • Share this:

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. धनबाद में झरिया- केंदुआडीह मुख्य मार्ग पर गोपाली चौक के पास सड़क पर तेज आवाज के साथ गोफ बन गया. गोफ से गैस रिसाव शुरू हो गया. इससे मौके पर हड़कंप मच गया. झरिया क्षेत्र में अब तक गोफ (खूब गहरा गड्ढा), भू-धंसान, गैस रिसाव आदि घटनाएं कोलयरी क्षेत्र के आसपास हुआ करती थीं, लेकिन अब मुख्य मार्ग पर भी गोफ और गैस रिसाव होने लगे हैं. यह चिंता का विषय है. मुख्य मार्ग से प्रतिदिन हजारों छोटे-बड़े वाहनों का आवागमन होता है. साथ ही आसपास के क्षेत्र में रहने वाले लोगों के आवागमन का रास्ता भी यही है.

    बताया जाता है कि सोमवार करीब 2 बजे समीप झरिया- केंदुआ मुख्य मार्ग पर गोपाली चौक के समीप बीसीसीएल एरिया- 06 के आरके ट्रांसपोर्ट आउट सोर्सिंग उत्खनन स्थल से महज 20 फीट की दूरी पर बीच सड़क में अचानक तेज आवाज के साथ जमीन धंस गया और गोफ बन गया. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी बीसीसीएल के अधिकारियों को दी. सूचना पाकर‌ आरके  ट्रांसपोर्ट आऊटसोसिंग के अधिकारी और बीसीसीएल के प्रोजेक्ट ऑफिसर प्रणव दास घटनास्थल पर पहुंचे. बीसीसीएल अधिकारी द्वारा गोफ स्थल की जांच के बाद गोप स्थल की भराई कर गैस रिसाव को बंद कर दिया गया.

    जिस तरह से बीच सड़क पर गोप बना, इससे झरिया- केदुआ मुख्य सड़क पर खतरा मंडराने लगा है. बता दें कि इस सड़क से छोटे-बड़े वाहनों के साथ-साथ दिन रात कोयला लदे हजारों हाइवा गुजरते हैं. इससे खतरा और भी बढ़ गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज