धनबाद में पुलिस की पूछताछ से परेशान युवती ने की खुदकुशी

News18 Jharkhand
Updated: August 23, 2019, 11:17 AM IST
धनबाद में पुलिस की पूछताछ से परेशान युवती ने की खुदकुशी
शिक्षिका ने पंखे से झूलकर जान दी. (फाइल फोटो)

गुरुवार को तेतुलमारी पुलिस एक बच्चे की हत्या के सिलसिले में युवती के घर पहुंची थी. पुलिस ने युवती के पिता अनिल कुमार वर्णवाल को थाने ले जाकर पूछताछ की. वहीं मां और युवती से घर में ही पूछताछ की गई.

  • Share this:
धनबाद के बाघमारा के खास सिजुआ में एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया. घटना के संबंध में बताया गया कि गुरुवार को तेतुलमारी पुलिस (Police) एक बच्चे की हत्या के सिलसिले में युवती के घर पहुंची थी. पुलिस ने युवती के पिता अनिल कुमार वर्णवाल को थाने ले जाकर पूछताछ (Inquiry) की. वहीं मां से घर में ही पूछताछ की गई. लोगों के मुताबिक इसी पूछताछ से परेशान होकर युवती ने आत्महत्या कर ली.

मर्डर केस में पुलिस ने की पूछताछ

स्थानीय लोगों और परिजनों का आरोप है कि पूछताछ के लिए पहुंची पुलिस टीम में महिला पुलिस नहीं थी. इसके चलते युवती ने प्रताड़ित महसूस की और खुदकुशी कर ली.

दरअसल पुलिस को मासूम आर्यन मर्डर केस में आरोपी मनोज चौहान की तलाश है. मनोज के कॉल डिटेल्स में युवती के पिता का फोन नंबर मिला. पुलिस इसी आधार पर परिवारवालों से पूछताछ करने पहुंची थी. पिता अनिल वर्णवाल ने बताया कि उसने आरोपी मनोज चौहान की कोई बातचीत नहीं हुई थी. लिहाजा पुलिस ने मां और युवती से भी इस सिलसिले में पूछताछ की. इसी से परेशान युवती ने अपने कमरे में फांसी लगा ली. शुक्रवार सुबह पंखे से झूलती उसकी लाश मिली.

डीएसपी को जांच का जिम्मा

घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. लोगों ने इसके लिए पूछताछ में शामिल पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की. लोगों की मांग पर ग्रामीण एसपी अमन कुमार ने बाघमारा डीएसपी मनोज कुमार को जांच का जिम्मा सौंपा है.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें- पंचायत ने बेटी को चरित्रहीन बताकर लगाया अर्थ दंड, तो किसान ने कर ली खुदकुशी

प्रेम-प्रंसग में युवती की हुई थी हत्या, पुलिस ने 4 महीने बाद जमीन खोदकर निकाला कंकाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 11:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...