अपना शहर चुनें

States

धनबाद के बरवाअड्डा में अर्धनग्न अवस्था में मिली लड़की, गैंगरेप की आशंका

पीड़ित लड़की
पीड़ित लड़की

लड़की की उम्र 18 साल के आस-पास बतायी जा रही है, जबकि उसकी पहचान नहीं हो पाई है.

  • Share this:
धनबाद के बरवाअड्डा के पंडुकी में एक लड़की अर्धनग्न अवस्था में बेहोश मिली. लड़की की हालत को देखकर आशंका है कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है. बरवाअड्डा थाने की पुलिस ने पीड़ित लकड़ी को तत्काल पीएमसीएच पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

लड़की की उम्र 18 साल के आस-पास बतायी जा रही है, जबकि उसकी पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस का कहना है कि होश में आने के बाद लड़की से पूछताछ की जाएगी, तब घटना के बारे में सही जानकारी मिल पाएगी. पीड़ित लड़की का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है. लड़की अभी भी बेहोश है.

हालांकि बरवाअड्डा थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पीएमसीएच के डॉक्टर भी लड़की के बारे में फिलहाल कुछ भी बताने से कतरा रहे हैं. इन सबके बीच लड़की कहां की है. उसके साथ क्या हुआ. वह पंडुकी कब और कैसे पहुंची, इन सवालों का जवाब ढूंढ़ने में पुलिस जुटी हुई है.



बरवाअड्डा थाने के एएसआई आलोक मरांडी का कहना है कि गश्ती पार्टी को सूचना मिली कि एक लड़की झाड़ी में पड़ी हुई है. इसी सूचना पर पुलिस ने जीटी रोड के किनारे झाड़ी में पड़ी लड़की को पीएमसीएच पहुंचाया है. लड़की के सिर पर चोट है. घटना की छानबीन की जा रही है.
(अभिषेक कुमार की रिपोर्ट)

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज