धनबाद: प्रेमी के साथ शादी रचाकर थाना पहुंची युवती, पिता ने तोड़ दिये सारे रिश्ते

दोनों के बीच पिछले 6 साल से प्यार चल रहा था.

दोनों के बीच पिछले 6 साल से प्यार चल रहा था.

Dhanbad News: युवती ने बताया कि उसका प्रेमी इलाहाबाद का रहने वाला है, जिसके साथ वह घर से भागकर मुंबई में शादी रचाई. दोनों अब एक साथ मुंबई में रहना चाहते हैं.

  • Share this:

रिपोर्ट- संजय गुप्ता 

धनबाद. झारखंड के धनबाद में लापता युवती अपने प्रेमी के साथ शादी रचाकर महिला थाना पहुंच गई. युवती के लापता होने का मामला परिजनों ने तोपचाची थाने में दर्ज कराया था. परिजनों के मुताबिक युवती बीते 21 मई को घर से गायब हो गई. जिसके बाद घरवालों ने तोपचांची थाने में बेटी के गायब होने का मामला दर्ज कराया था. लेकिन पुलिस की जांच में भी युवती का कोई अता-पता नहीं चला. अचानक तीन दिन पहले युवती अपने प्रेमी के साथ ब्याह रचाकर महिला थाना पहुंच गई.

युवती ने बताया कि उसका प्रेमी इलाहाबाद का रहने वाला है, जिसके साथ वह घर से भागकर मुंबई में शादी रचाई. दोनों अब एक साथ मुंबई में रहना चाहते हैं. जिसके बाद महिला थानाप्रभारी ने दोनों के परिजनों को थाना बुलाया और तोपचांची थाने से भी संपर्क साधा. महिला थानाप्रभारी ने दोनों के परिजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवती के पिता शादी को मानने के लिए राजी नहीं हुए. और युवती से सारे संबंध तोड़ने का ऐलान किया. उन्होंने महिला थाने में आवेदन देकर युवती से सारे संबंध तोड़ लिये.

महिला थानाप्रभारी ने बताया कि युवक का धनबाद के तोपचांची में ननिहाल है और वह वहां रहकर पढ़ाई करता था. इसी दौरान उसकी युवती से जान-पहचान हुई. पूछताछ में दोनों ने बताया कि उनके बीच पिछले 6 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. अब दोनों ने मुंबई में शादी रचा ली है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज