Assembly Banner 2021

धनबाद में छेड़खानी से परेशान 9वीं की छात्रा ने की खुदकुशी

छेड़खानी से परेशान 9वीं की छात्रा ने की खुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)

छेड़खानी से परेशान 9वीं की छात्रा ने की खुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)

15 जुलाई को स्कूल जाने के दौरान पड़ोस के टिंकू रजवार ने छात्रा के साथ छेड़खानी व मारपीट की थी. इस घटना से आहत छात्रा आइसा खातून ने उसी दिन आत्महत्या का प्रयास किया. रिम्स में गुरुवार रात को उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
धनबाद में पड़ोस के युवकों की छेड़खानी से आहत 9वीं की छात्रा ने खुदकुशी की कोशिश की. अस्पताल में इलाज के दौरान गुरुवार रात उसकी मौत हो गई. नाबालिग छात्रा सिजुआ स्थित गांधी स्मारक स्कूल में पढ़ती थी. 15 जुलाई को स्कूल जाने के दौरान उसके साथ छेड़खानी और मारपीट की गई थी. इस सिलसिले में घरवालों ने जोगता थाने में केस दर्ज कराया है.

स्कूल जाने के दौरान हुई थी छेड़खानी 

जानकारी के मुताबिक 15 जुलाई को स्कूल जाने के दौरान पड़ोस के टिंकू रजवार ने छात्रा के साथ छेड़खानी व मारपीट की थी. इस घटना से आहत छात्रा आइसा खातून ने उसी दिन आत्महत्या का प्रयास किया. जिसके बाद उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गंभीर स्थिति को देखते हुए छात्रा को वहां से रांची रेफर कर दिया गया था. यहां रिम्स में गुरुवार रात को उसकी मौत हो गई.



थाने में पीड़ित परिजन

अबतक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं 

घटना को लेकर परिवारवालों ने जोगता थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. हालांकि अबतक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. थानाप्रभारी सीपी सिंह ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कोशिश जारी है. जल्द ही उसे दबोचा गया. छात्रा की पिता की कुछ साल पहले मौत हो चुकी थी.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार 

ये भी पढ़ें- शर्मनाक! रांची में इंटर की छात्रा को अगवा कर गैंगरेप

लातेहार-लोहरदगा सीमा पर मुठभेड़, तीन नक्‍सली ढेर, दो एके-47 बरामद

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज