होम /न्यूज /झारखंड /

धनबाद: प्यार में धोखा मिलने पर युवती ने तालाब में लगाई छलांग, दूसरे युवक ने बचाया

धनबाद: प्यार में धोखा मिलने पर युवती ने तालाब में लगाई छलांग, दूसरे युवक ने बचाया

युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है.

युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है.

Dhanbad News: युवती ने बताया कि उसे एक युवक ने प्रेमजाल में फंसाया. फिर शादी का झांसा देकर संबंध बनाया. अब जबकि वह शादी के लिए दबाव डाल रहा तो युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया.

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. जिले के पाथरडीह थानाक्षेत्र में प्यार में धोखा मिलने पर युवती ने जान देने का प्रयास किया. युवती ने नुनुडीह भाट तालाब में जान देने की नीयत से छलांग लगा दी. लेकिन तभी तालाब में नहा रहे एक युवक ने उसे देख लिया और जान बचाया.

    युवती ने बताया कि उसे एक युवक ने प्रेमजाल में फंसाया. फिर शादी का झांसा देकर संबंध बनाया. अब जबकि वह शादी के लिए दबाव डाल रहा तो युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया. इसी से आहत युवती ने तालाब में कूदकर जान देने की कोशिश की.

    हालांकि तालाब में नहा रहे दूसरे युवक ने उसे डूबने से बचा लिया. युवक ने पुलिस को घटना की सूचना दी. सुदामडीह थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती से पूछताछ की. युवती ने पुलिस को बताया कि वह बाजार में एक साल पहले मोबाइल लेने गई थी. इसी दौरान विशाल वाल्मीकि नामक युवक से उसका सम्पर्क हुआ. संपर्क में आने के बाद दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत होने लगी. कुछ दिन बाद लड़के के जन्मदिन के मौके पर उसने पीड़िता को घर बुलाया और शादी का झांसा देकर संबंध बनाया. इसके बाद भी महीनों संबंध बनाते रहा. लेकिन अब जब पीड़िता शादी के लिये कहने लगी तो आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया. इसी से परेशना उसने आत्महत्या करने की कोशिश की.

    युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर