होम /न्यूज /झारखंड /Jharkhand: धनबाद में मार्बल दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हमले में बाल-बाल बचा दुकानदार

Jharkhand: धनबाद में मार्बल दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हमले में बाल-बाल बचा दुकानदार

झारखंड के कोल नगरी धनबाद में दुकान पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है

झारखंड के कोल नगरी धनबाद में दुकान पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है

Dhanbad Crime News: धनबाद में ताबड़तोड़ फायरिंग की ये घटना कतरास थाना से महज कुछ दूरी पर हुई. बाइक सवार अपराधियों ने मा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

धनबाद में हुई गोलीबारी की इस घटना से व्यवसायियों में हड़कंप मचा है.
मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस जांच में जुट गई.
पुलिस हमलावरों को चिन्हित करने में लगी है

रिपोर्ट- संजय गुप्ता

धनबाद. झारखंड की कोल नगरी धनबाद में अपराधियों का मनोबल कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी दिनदहाड़े घटना को अंजाम देकर खुली चुनौती पुलिस को दे रहे हैं. अपराधियों का मनोबल इस कदर बढा हुआ है कि थाना से कुछ दूरी पर फायरिंग की घटना को अंजाम देकर बड़े आराम से भाग भी निकल जा रहे है. ताजा मामला शुक्रवार का है जब कतरास थाना से महज कुछ दूरी पर बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग कर दिनदहाड़े दहशत फैलायी.

काली मंदिर समीप मार्बल दुकानदार दिनेश भगत पर बाइक सवार दो अपराधियों ने तीन राउंड फायरिंग की घटना को अंजाम दिया और आसानी से फरार हो गये. इस घटना से मौके पर सनसनी फैल गई. गनीमत ये रही कि दुकानदार इस घटना में बाल-बाल बच गया. गोली जगह पर लगी नहीं वरना अपराधियों का निशाना दुकानदार ही था. घटना की जानकारी पाकर कतरास थाना प्रभारी रणधीर सिंह दलबल के साथ की मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुटे. आसपास की दुकानो में लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है.

थाना प्रभारी ने सीसीटीवी फुटेज मीडिया को उपलब्ध कराने से भी मना कर दिया है. पीड़ित दुकानदार दिनेश भगत ने बताया कि बाइक पर दो युवक बैठे थे जो लगातार तीन राउंड फायरिंग कर भाग निकले. इस घटना में मैं बाल बाल बच गया. पुलिस मौके पर आई है और जांच कर रही है. दुकानदार ने बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. पता नहीं कौन लोग थे, जो उसे मारना चाहते थे. इस पूरे मामले में स्थानीय पुलिस ने चुप्पी साध ली है. मालूम हो कि कतरास इलाके में लगातार अपराध की ऐसी घटनाएं हो रही हैं.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें