होम /न्यूज /झारखंड /Jharkhand: मछली व्यापारी से लूटे चार लाख रुपये, मारपीट के बाद कार को भी किया क्षतिग्रस्त

Jharkhand: मछली व्यापारी से लूटे चार लाख रुपये, मारपीट के बाद कार को भी किया क्षतिग्रस्त

झारखंड के धनबाद में व्यवसायी से लूट की घटना हुई है

झारखंड के धनबाद में व्यवसायी से लूट की घटना हुई है

धनबाद में मछली व्यपारी से मारपीट कर 4 लाख रुपए लूट लिये गए. इस दौरान अपराधियों ने कार मालिक और उसके साथी को भी घायल कर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

धनबाद में हुई लूट की इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
मछली व्यापारी रात में अपने साथी के साथ हाइवे रोड जा रहा था, तभी ये घटना हुई.
लूट की इस घटना को चार से पांच की संख्या में रहे युवकों ने अंजाम दिया.

रिपोर्ट- संजय गुप्ता

धनबाद. झारखंड की कोल नगरी धनबाद में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों  ने मछली व्यापारी से मारपीट कर 4 लाख रुपए लूट लिये. लूट की इस वारदात में कार मालिक और साथी घायल हो गये. इस दौरान अपराधियों ने कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना के बाद पीड़ित ने थाने में इसकी शिकायत की.

घटना धनबाद भूली ओपी क्षेत्र के विनोद बिहारी चौक के समीप की है. मछली व्यपारी और उसके साथियों के साथ चार पांच युवकों ने शनिवार की देर रात मारपीट कर इस घटना को अंजाम दिया. पीड़ित पुराना बाजार दरी मुहल्ला के रहने वाले हैं. मछली कारोबारी के पुत्र शहबाज खान उर्फ शेरू व उसके साथी इमरान अपने कार से विनोद बिहारी चोक से जा रहे थे, तभी अचानक से कुछ लोग आए और गाड़ी पर हमला कर दिए.

देखते ही देखते मामला बढ़ गया और अज्ञात युवकों द्वारा मारपीट किया जाने लगा. इसी दौरान कार में रखे चार लाख पांच सौ रुपए लूट लिये गये और कार को क्षतिग्रस्त कर दिया. इस मामले में शहबाज ने बताया के वो रात में अपने साथी के साथ हाइवे रोड जा रहे है. इसी दौरान चौक के समीप एक युवक उसकी कार की बोनेट में हाथ मारते हुए गाली-गलौज करने लगा. टोकने पर आगे रूकने को कहा. इसके बाद थोड़ा आगे बढ़ते ही चार पांच युवकों ने कार को घेर लिया और कार से निकाल मारपीट करने लगे.

कार में रखे 4 लाख 500 रुपये लूट लिये गए. इस दौरान रकम लूटने के बाद सभी भाग निकले साथ ही साथियों के साथ मारपीट की और कार को क्षतिग्रस्त कर दिया. भूली ओपी को इसकी शिकायत की गई है.

Tags: Crime News, Dhanbad news, Jharkhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें