कोचिंग संचालक पर जानलेवा हमला, आरोपी फरार

कोचिंग संचालक पर जानलेवा हमला
कोचिंग संचालक पर जानलेवा हमला

धनबाद के सिंदरी में पराधियों ने रोटरी क्लब सिंदरी के अध्यक्ष और कोचिंग संचालक रंजीत कुमार की कार पर फ़ायरिंग कर दी. घटना में रंजीत के स्टाफ दीपक कुमार के पैर में गोली लगी है. घायल दीपक कुमार को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.

  • Share this:
झारखंड के धनबाद कोयलांचल में अपराधी बोखौफ हो गए हैं. ताज़ा मामला धनबाद के सिंदरी का है, जहांं रविवार की रात में अपराधियों ने रोटरी क्लब सिंदरी के अध्यक्ष और कोचिंग संचालक रंजीत कुमार की कार पर फायरिंग कर दी. बताया जा रहा कि बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने रंजीत कुमार की कार पर चार राउंड फायरिंग की है. घटना में रंजीत के स्टाफ दीपक कुमार के पैर में गोली लगी है. घायल दीपक कुमार को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

घटना में रंजीत कुमार बाल-बाल बच गए. उनकी कार ( JH10/AU0111) पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. रोटरी क्लब सिंदरी के अध्यक्ष की गाड़ी पर हुई फायरिंग से लोगों में आकोश है, साथ ही पुलिस सुरक्षा और पेट्रोलिंग पर लोग सवाल उठा रहे हैं. घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए हैं.

बता दें कि रंजीत कुमार 'करियर पॉइंट : एक करियर पथ' के संचालक हैं. फिलहाल मौके पर थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह और डीएसपी प्रमोद ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. डीएसपीप्रमोद केसरी ने पास में मौजूद मेडिकल स्‍टोर्स में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला, जिससे अपराधियों का कोई सुराग मिल सके. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.



यह भी पढ़ें-  धनबाद: शादी की तैयारी के दौरान हमला, महिलाओं के साथ मारपीट व लूटपाट
यह भी पढ़ें-  धनबाद के अंगारपथरा में बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज