• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • पत्नी ने पति पर लगाया यौन शोषण का आरोप, बोली- धोखे से 5 साल पहले तलाक लिया, फिर भी बनाता रहा संबंध

पत्नी ने पति पर लगाया यौन शोषण का आरोप, बोली- धोखे से 5 साल पहले तलाक लिया, फिर भी बनाता रहा संबंध

महिला थाना प्रभारी ने कहा पति-पत्नी का विवाद है और पीड़िता को न्यायालय जाना चाहिए.

महिला थाना प्रभारी ने कहा पति-पत्नी का विवाद है और पीड़िता को न्यायालय जाना चाहिए.

Dhanbad News: पहली पत्नी का आरोप है कि पति ने धोखे से हस्ताक्षर कराकर पांच साल पहले तलाक ले लिया था. तलाक लेने के बावजूद ससुराल में ही रखा और संबंध बनाता रहा.

  • Share this:
    संजय गुप्ता.

    धनबाद. महिला थाना हरिहरपुर थाना क्षेत्र ससुराल संथालडीह की रहने वाली विवाहिता गुड्डी देवी ने अपने पति पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. पहली पत्नी का आरोप है कि पति ने धोखे से हस्ताक्षर कराकर पांच साल पहले तलाक ले लिया था. तलाक लेने के बावजूद ससुराल में ही रखा और संबंध बनाता रहा. मामले को लेकर पीड़िता के परिजन बोकारो जिला के तेलों से महिला थाना पहुंचे और अपनी बेटी की न्याय की गुहार लगाई.

    दरअसल, गुड्डी देवी का आरोप है कि उसके पति ने धोखे से हस्ताक्षर कराकर पांच साल पहले तलाक ले लिया था. तलाक लेने के बावजूद पति रंजीत कुमार ने उसे ससुराल में ही रखा. हालांकि इसी बीच रंजीत कुमार ने दूसरी शादी कर ली और अपनी दूसरी पत्नी के साथ धनबाद में रहने लगा. पीड़िता के परिजन ने कहा कि उसकी बेटी का जीवन खराब कर दिया गया है. बेटी को धोखे से तलाक उसके दमाद ने दे दिया. बावजूद इसके पांच साल तक संबंध बनाता रहा. इस तरह से उसने यौन शोषण किया है.

    जब पति की दूसरी शादी का पता चला तो समाजिक स्तर से सुलझाने का प्रयास किया गया. परिजनों का कहना है कि दमाद दूसरी पत्नी के साथ रहना चाहता है. उन्होंने 7 साल बेटे को किडनैप कर धनबाद ले जाने का भी आरोप लगाया. पीड़िता ने कहा कि उसे न्याय चाहिए. उसका यौन शोषण उसके पति ने किया है. अब वह कहां जाए. मामले में महिला थाना प्रभारी ने कहा पति-पत्नी का विवाद है. तलाक को लेकर कोर्ट में आवेदन दिया गया था. अगर आपसी सहमति दोनों में नही होती है तो इन्हें न्यायालय जाना चाहिए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज