Home /News /jharkhand /

युवक को नाबालिग साली से हुआ प्यार, तो दोस्तों के साथ मिलकर कर दी पत्नी की हत्या

युवक को नाबालिग साली से हुआ प्यार, तो दोस्तों के साथ मिलकर कर दी पत्नी की हत्या

पुलिस ने आरोपी पति और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस ने आरोपी पति और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Dhanbad News: आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि उसे साली से प्यार हो गया था और वह उससे शादी करना चाहता था. इसकी जानकारी उसने पत्नी और ससुर को भी दी थी, लेकिन सभी इससे इनकार कर रहे थे. इसलिए आरोपी ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या की साजिश रच डाली.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. झारखंड के धनबाद में एक शख्स ने इसलिए अपनी पत्नी की निर्मम हत्या करवा दी, क्योंकि उसे साली से प्यार हो गया. हालांकि इस हत्याकांड को इस तरह अंजाम दिया गया कि लोगों को लगे कि अपराधी लूट के इरादे से आये और महिला की हत्या कर फरार हो गये. पुलिस को चकमा देने के लिए आरोपी पति ने खुद को घायल कर लिया, ताकि किसी को उसकी असलियत का पता नहीं चल सके. लेकिन पुलिस की सख्ती ने आरोपी पति को अपना जुर्म कबूलने को मजबूर कर दिया.

    बलियापुर थाने की पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. साथ ही हत्या में इस्तेमाल धारदार हथियार सहित अन्य समान भी बरामद कर लिया.

    सिंदरी एसडीपीओ अभिषेख कुमार ने बताया कि गत 23 नवंबर की देर शाम को बलियापुर थाना क्षेत्र के बलियापुर- पतलाबाड़ी मुख्य मार्ग से होकर आरोपी उत्तम डे बाइक पर पत्नी प्रतिमा देवी को लेकर डॉक्टर के पास से घर जा रहा था. रास्ते में आरोपी ने बाइक रोक दी. वहां पहले से उसके दो दोस्त मुन्ना उर्फ अविनाश और विकास राय उर्फ बाबा मौजूद थे. दोनों दोस्तों के साथ मिलकर आरोपी ने पत्नी प्रतिमा देवी की चाकू से गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी. उसके बाद आरोपी खुद को भी चाकू से घायल कर लिया. घटना को इस तरह से दिखाने की कोशिश की गई, जैसे लूटपाट में हत्या को अंजाम दिया गया हो.

    हत्या को लेकर बलियापुर थाने में मामला दर्ज करवाया गया. पुलिस ने जांच शुरू की तो शक की सुई पति की ओर गई. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने पूरी कहानी बता दी. आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि उसे साली से प्यार हो गया था और वह उससे शादी करना चाहता था. इसकी जानकारी उसने पत्नी और ससुर को भी दी थी, लेकिन सभी इससे इनकार कर रहे थे. इसलिए आरोपी ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या की साजिश रच डाली.

    पुलिस के मुताबिक साली नाबालिग है और इस हत्या में उसकी कोई संलिप्तता नहीं है.

    Tags: Crime News, Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर