Home /News /jharkhand /

Corona Update: धनबाद के होटल में 12वीं के लिए की गई फेयरवेल पार्टी कितनी फेयर, कितनी वेल

Corona Update: धनबाद के होटल में 12वीं के लिए की गई फेयरवेल पार्टी कितनी फेयर, कितनी वेल

कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाकर धनबाद के होटल में आयोजित हुई 12वीं की फेयरवेल पार्टी.

कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाकर धनबाद के होटल में आयोजित हुई 12वीं की फेयरवेल पार्टी.

Farewell Party : 12वीं के बच्चों के लिए विदाई समारोह का आयोजन धनबाद जिले के मटकुरिया स्थित होटल कोल कैपिटल में हुआ था. होटल में देर रात तक बच्चों ने पार्टी की और डीजे की धुन पर खूब नाचे. धनबाद शहर के बैंकमोड़ स्थित एक प्रतिष्ठित स्कूल की 12वीं कक्षा के लिए आयोजित इस फेयरवेल पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

धनबाद. डीजे की धुन पर नाचते इन बच्चों की जो तस्वीर देख रहे हैं आप, वह किसी शादी समारोह का नहीं. बल्कि धनबाद के एक होटल में 12वीं के बच्चों के लिए आयोजित विदाई समारोह की तस्वीर है. ऐसे समय में जब कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए सरकार ने पूरे झारखंड में 30 तारीख तक बंदिशें बढ़ा रखी हैं, स्कूलों में ऑफलाइन पढ़ाई भी बंद करने का आदेश है, होटल, मॉल, रेस्तरां, पब, पार्क और जिम जैसे तमाम जगहों पर मिनी लॉकडाउन सी स्थिति है, तब 12वीं के बच्चों के लिए होटल में विदाई समारोह का आयोजित होना चौंकाता भी है और चिंतित भी करता है.

बता दें कि 12वीं के बच्चों के लिए विदाई समारोह का आयोजन धनबाद जिले के मटकुरिया स्थित होटल कोल कैपिटल में हुआ था. होटल में देर रात तक बच्चों ने पार्टी की और डीजे की धुन पर खूब नाचे. धनबाद शहर के बैंकमोड़ स्थित एक प्रतिष्ठित स्कूल की 12वीं कक्षा के लिए आयोजित इस फेयरवेल पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि इस फेयरवेल पार्टी में तमाम तरह की लापरवाहियां बरती गई हैं. न बच्चों के चेहरे पर मास्क है और न सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा.

आश्चर्य की बात यह भी है कि होटलों में इस तरह के आयोजन के लिए कई निर्देश जारी किए गए हैं. देर रात होटल खुले रहने पर पाबंदी है. कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने का आदेश है. किसी तरह के समारोह की इजाजत नहीं है. फिर इस होटल में ऐसी पार्टी कैसे आयोजित की गई. जाहिर है कि होटलों को अपनी कमाई दिख रही है. उन्हें कोरोना संक्रमण की चिंता उस तरह नहीं, जैसे होनी चाहिए.

हालांकि धनबाद जिला प्रशासन कोरोना गाइडलाइंस का पालन कराने में अक्सर तत्पर दिखा है. लेकिन धनबाद शहर की धड़कन समझे जाने वाले बैंकमोड़ के होटल में इस तरह का आयोजन जिला प्रशासन की तमाम तत्परता पर सवालिया निशान लगाता है. अब देखना है कि इस तरह की गतिविधियों को हतोत्साहित करने के लिए जिला प्रशासन क्या कदम उठाता है.

Tags: Corona Guidelines, Dhanbad news, SCHOOL CHILDREN

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर