अपना शहर चुनें

States

इस भीषण गर्मी में बिजली को लेकर मचा है हाहाकार

बिजली की समस्या को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष की अगुवाई में भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल बिजली विभाग के महाप्रबंधक से मुलाकात की.
बिजली की समस्या को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष की अगुवाई में भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल बिजली विभाग के महाप्रबंधक से मुलाकात की.

भाजपा जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार बिजली को लेकर बहुत अच्छा काम कर रही है. हर गांव में नए-नए बिजली के तार और पोल लगाए जा रहे हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री रघुवर दास के वादे को याद दिलाते हुए कहा कि दीपावली तक हर कोई के घर बिजली पहुंच जाएगी. दीपावली के बाद से लोगों को निर्बाध बिजली मिलने लगेगी.

  • Share this:
धनबाद में इन दिनों बिजली की समस्या विकराल बनी हुई है. घंटों बिजली की आपूर्ति बाधित रहा करती है. बीती रात को भी कई इलाकों में बिजली गुल थी. इस भीषण गर्मी में शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली
के लिए हाहाकार मचा हुआ है. पिछले दिनों ईद के मौके पर वासेपुर इलाके के लोगों ने सुबह ही बिजली की समस्या को लेकर NH32 को जाम कर दिया था. लेकिन इसके बावजूद बिजली की आपूर्ति बाधित रही.

मंगलार को इन्हीं सभी समस्याओं को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह की अगुवाई में भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल बिजली विभाग के महाप्रबंधक सुभाष कुमार सिंह से उनके कार्यालय में मुलाकात की.
बिजली विभाग के GM ने कहा कि उनके यहां किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है. उन्होंने कहा कि सारा दोष DVC का है क्योंकि डीवीसी जब - तब लोड शेडिंग कर दिया करता है. GM ने इससे निजात
पाने के लिए DVC पर दबाव बनाने का सुझाव दिया. GM के अनुसार ऐसा करने पर ही बिजली की समस्या से निदान मिल सकेगा.



दूसरी तरफ भाजपा जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार बिजली को लेकर बहुत अच्छा काम कर रही है. हर गांव में नए-नए बिजली के तार और पोल लगाए जा रहे हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री रघुवर दास के वादे को याद दिलाते हुए कहा कि दीपावली तक हर कोई के घर बिजली पहुंच जाएगी. दीपावली के बाद से लोगों को निर्बाध बिजली मिलने लगेगी. फिलहाल शहर के लोगों को बिजली नहीं मिलने के संदर्भ में उन्होंने कहा कि बिजली की समस्या को लेकर बिजली विभाग के महाप्रबंधक से बात करने के बाद अब वह बहुत जल्द ही यहां की समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज