लाइव टीवी

JEE Main में फेल हुआ छात्र तो कमरे में फांसी लगाकर दे दी जान
Dhanbad News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: January 18, 2020, 8:24 PM IST
JEE Main में फेल हुआ छात्र तो कमरे में फांसी लगाकर दे दी जान
परीक्षा में असफल होने के बाद निराश हुए छात्र ने खुदकुशी की. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दरवाजा तोड़ने पर सभी के होश उड़ गए. कमरे के अंदर रोहित फांसी (Hanging) के फंदे से झूलता मिला. जब तक कि उसे अस्पताल (Hospital) ले जाया जाता, उसकी मौत हो चुकी थी.

  • Share this:
धनबाद. संयुक्त प्रवेश परीक्षा मुख्य (JEE Main) में असफल हुए छात्र ने फांसी (Hanged) के फंदे से झूल कर जान दे दी. छात्र का शव उसके कमरे में फांसी के फंदे से झूलता पाया गया है. परीक्षा का परिणाम आने के बाद वह काफी डिप्रेशन (Depression) में था. रात को सोने वक्त छात्र ने ऐसा कदम उठाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के अनुसार, बाघमारा हनुमान मंदिर के समीप रहने वाले उमेश सिंह के 21 वर्षीय पुत्र रोहित सिंह ने फांसी के फंदे से झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. रोनित जेईई मेन परीक्षा में शामिल हुआ था.

डिप्रेशन में था छात्र

बताया जा रहा है कि परीक्षा में असफल होने के बाद छात्र ने ये खौफनाक कदम उठाया. परीक्षा का परिणाम आने के बाद से वह काफी डिप्रेशन में था. बीती रात खाना खाने के बाद घर के सभी सदस्य अपने कमरे में सोने चले गए. सुबह होने पर जब छात्र रोहित के पिता ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई भी आवाज नहीं आई. अनहोनी की आशंका होने पर पिता ने शोर मचाया, जिसके बाद घर के अन्य लोग जुट गए.

दरवाजा तोड़ने पर सभी के होश उड़ गए. कमरे के अंदर रोहित फांसी के फंदे से झूलता मिला. जब तक कि उसे अस्पताल ले जाया जाता, उसकी मौत हो चुकी थी. घटना के बाद घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. पूरे इलाके में मातम का माहौल बना हुआ है.

(धनबाद से अभिषेक कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - झारखंड में IAS अधिकारियों का हुआ तबादला, कुछ को मिला अतिरिक्त प्रभारये भी पढ़ें - 'सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम के जरिए होगा जनता की समस्याओं का समाधान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 5:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर