Home /News /jharkhand /

अपनी देवरानी को हवस का शिकार बनाना चाहता है जेठ! जानें कैसे अपनी इज्जत बचा रही महिला

अपनी देवरानी को हवस का शिकार बनाना चाहता है जेठ! जानें कैसे अपनी इज्जत बचा रही महिला

धनबाद में न्याय की गुहार लगाने के लिए पहुंची महिला

धनबाद में न्याय की गुहार लगाने के लिए पहुंची महिला

Dhanbad News:एसएसपी से न्याय की गुहार लगाने पहुंची शहर के भूली थाना क्षेत्र के आजाद नगर की रहने वाली महिला ने बताया कि उसका अपना जेठ ही उस पर गंदी नजर और गलत नीयत रखता है. जेठ उसके साथ गलत काम करने की मंशा पाले हुए है. इस कारण तीन दिनों से महिला न्याय और सुरक्षा की गुहार को लेकर दर-दर भटक रही है. महिला ने बताया कि उसकी सास का देहांत हो गया तब से ही जेठ हैवान बन गया है.

अधिक पढ़ें ...

    धनबाद. कहते हैं कि विपत्ति में अपने काम आते हैं. लेकिन, धनबाद से ऐसी खबर सामने आई है जहां अपने ही दुश्मन बने बैठे हैं. यहां तक कि पीड़ित महिला को अपनी इज्जत बचाने के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है. अपना दर्द लेकर धनबाद एएसएसपी कार्यालय पहुंची महिला ने बताया कि उनके जेठ की उनपर बुरी नजर है और वह उसके साथ दुष्कर्म करना चाहता है. एसएसपी से न्याय की गुहार लगाने पहुंची शहर के भूली थाना क्षेत्र के आजाद नगर की रहने वाली महिला ने बताया कि उसके पति बीमार हैं और इसी का फायदा उठाकर उनका जेठ उसे अपनी हवस का शिकार बनाना चाहता है.

    झारखंड के धनबाद में एक महिला अपनी इज्जत बचाने तथा बीमार पति बच्चे तथा अपनी सुरक्षा को लेकर न्याय की गुहार लगा रही है. उसका कहना है कि उसका अपना जेठ ही उस पर गंदी नजर और गलत नीयत रखता है और उसके साथ गलत काम करने की मंशा पाले हुए है. इस कारण तीन दिनों से महिला न्याय और सुरक्षा की गुहार को लेकर दर-दर भटक रही है. महिला ने बताया कि उसकी सास का देहांत हो गया तब से ही जेठ हैवान बन गया है.

    महिला ने आरोप लगाया कि उसके जेठ अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा है जबकि मोहल्ले के लोगों की वजह से उसकी इज्जत और जिंदगी बच रही है. ऐसे में पीड़िता बीमार पति, अपने बच्चे को लेकर दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है. महिला का कहना है कि अगर वो लोग अपने पैतृक घर जाएंगे तो उसका भैसुर यानी जेठ पूरे परिवार की हत्या कर देगा. 5 वर्षीय मासूम और बीमार पति को लेकर रविवार को मीडिया के समक्ष पहुंचकर इस महिला ने न्याय की गुहार लगाई.

    एसएसपी से न्याय की गुहार लगाने पहुंची शहर के भूली थाना क्षेत्र के आजाद नगर की रहने वाली महिला ने बताया कि उसके घर में सास की मौत के बाद से ही भैंसुर ने पैतृक घर पर कब्जा जमा लिया है. अब तो उसे और उसके बीमार पति तथा बच्चे को भी मार-पीट कर घर से निकाल दिया है, ऐसे में वह लोग दर-दर भटकने को मजबूर हैं. इस संबंध में उन लोगों ने पुलिस थाना तथा पुलिस के वरीय अधिकारियों से गुहार लगाई, लेकिन उसे न्याय नहीं मिल पा रहा है. धनबाद पुलिस ना जाने क्यों, उनकी फरियाद को सुन नहीं रही है, ऐसे में वो लोग कहां जाएं, किससे न्याय की गुहार लगाएं.

    पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति के बड़े भाई ने गलत नीयत पाल रखी है और उसके साथ गलत करने का प्रयास किया गया है. उसके पति की दोनों किडनी खराब है. वो 5 साल के मासूम बच्चे तथा बीमार पति को लेकर 3 दिनों से भूखे प्यासे भटक रही है. ऐसे में वरीय पुलिस अधीक्षक से फरियाद कर न्याय की गुहार लगाई है.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर