अपना शहर चुनें

States

ज्वैलरी शॉप से 6.50 लाख के जेवर-नकदी चोरी, व्यापारियों ने रखा बाजार बंद

खोजी कुत्ते को लेकर चोरों की तलाश करती पुलिस, पीछे चोरों द्वारा दुकान में लगाई गई सेंध
खोजी कुत्ते को लेकर चोरों की तलाश करती पुलिस, पीछे चोरों द्वारा दुकान में लगाई गई सेंध

आक्रोशित ग्रामीणों का कहना है कि गौशाला थाना क्षेत्र में आए दिन चोरी की घटना हो रही हैं जिनपर अंकुश लगाने में पुलिस असफल है. पुलिस के खिलाफ लोगों में इन घटनाओं से भारी अक्रोश है. पुलिस की निष्क्रियता के विरोध स्वरूप व्यापारियों ने अपनी-अपनी दुकान को बंद कर झरिया सिंदरी मुख्य सड़क कुछ देर जाम किया.

  • Share this:
धनबाद सिन्दरी के गौशाला ओपी क्षेत्र स्थित कांडरा बाजार के वर्मा ज्वैलर्स के दुकान में बुधवार की रात बदमाशों ने सेंध मारी कर लाखों की चोरी कर ली. आक्रोशित ग्रामीणों का कहना है कि गौशाला थाना क्षेत्र में आए दिन चोरी की घटना हो रही हैं जिनपर अंकुश लगाने में पुलिस असफल है. पुलिस के खिलाफ लोगों में इन घटनाओं से भारी अक्रोश है. पुलिस की निष्क्रियता के विरोध स्वरूप व्यापारियों ने अपनी-अपनी दुकान को बंद कर झरिया सिंदरी मुख्य सड़क कुछ देर जाम किया.

इस दौरान व्यापारियों ने धनबाद पुलिस के खिलाफ नारेबाजी व प्रदर्शन कर गुस्से का इजहार किया. सड़क जाम की खबर सुनकर सिंदरी डीएसपी जाम स्थल पर पहुच कर जाम कर रहे लोगों को समझा बुझा कर जाम को हटाया और कहा कि पुलिस को काम करने दें. मामले के खुलासे के लिए खोजी कुत्ते का सहारा लिया जा रहा है. वहीं कृष्णा वर्मा के परिजनों का कहना है कि यहां पर अवैध शराब की दुकान चलती है, जिसमें चोर बदमाश आते-जाते हैं.

पीड़ित ने बताया कि लगभग चार लाख का सोना व दो लाख का चांदी और नगद 50 हजार की चोरी हुई है. इस चोरी की अज्ञात के खिलाफ शिकायत भुक्तभोगी ने थाने में दर्ज कराई है. पूरे मामले पर घटना स्थल के समीपस्थ एक होटल को संशय की नजर से देखा जा रहा है क्योंकि खोजी कुत्ता बार-बार उस होटल के पास जाकर बैठ जा रहा है. पुलिस अभी कुछ भी खुलासा करने को तैयार नहीं है. डीएसपी ने दावा किया है कि पूरे मामले का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा.



यह भी देखें - VIDEO: यहां हर रोज हो रही हैं चोरी की वारदातें
यह भी देखें - VIDEO: यहां बैंक में चोरी करने के लिए चोरों ने तोड़ डाली दीवार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज