लाइव टीवी

Jharkhand Assembly Election 2019: संजीव सिंह की जगह पत्नी रागिनी BJP की टिकट पर झरिया सीट से लड़ेंगी चुनाव

News18 Jharkhand
Updated: November 12, 2019, 9:15 AM IST
Jharkhand Assembly Election 2019: संजीव सिंह की जगह पत्नी रागिनी BJP की टिकट पर झरिया सीट से लड़ेंगी चुनाव
झरिया सीट से बीजेपी प्रत्याशी रागिनी सिंह

धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर सह कांग्रेस नेता नीरज सिंह हत्याकांड (Ex Mayor Neeraj Singh Murder Case) के आरोप में जेल (Jail) में बंद झरिया विधायक संजीव सिंह के स्थान पर बीजेपी ने उनकी पत्नी को झरिया विधानसभा सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है.

  • Share this:
धनबाद. झारखंड विभानसभा चुनाव 2019 (Jharkhand Assembly Election) को लेकर बीजेपी (BJP) ने रविवार को 52 उम्‍मीदवारों के नामों की सूची जारी कर दी है. बीजेपी के कार्यकारी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने नई दिल्ली में प्रत्‍याशियों के नामों का ऐलान किया है. इस बार बीजेपी ने झरिया विधानसभा (Jharia Constituency) संजीव सिंह को टिकट न देकर उनकी पत्नी रागिनी सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है.

हत्या मामले में जेल में बंद झरिया विधायक संजीव सिंह

धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर सह कांग्रेस नेता नीरज सिंह हत्याकांड (Ex Mayor Neeraj Singh Murder Case) के आरोप में जेल (Jail) में बंद झरिया विधायक संजीव सिंह के स्थान पर बीजेपी ने उनकी पत्नी को झरिया विधानसभा सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है.

टिकट मिलने के बाद सोमवार को पहली बार रागिनी सिंह झरिया कतरास चौक स्थित पार्टी कार्यालय पहुंची. इस दौरान वहां मौजूद जनता, मजदूर, समर्थकों व बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. झरिया से बीजेपी का टिकट मिलने के बाद प्रत्याशी रागिनी सिंह ने सोमवार से अपना जनसंपर्क अभियान और तेज कर दिया है.


Loading...



सिंह मेंशन की बहूएं किसी भी परेशानी का आगे बढ़कर सामना करती हैं

न्यूज़18 से खास बातचीत में झरिया से बीजेपी प्रत्याशी रागिनी सिंह ने बताया कि जब भी सिंह मेंशन पर कोई आफत आई है, तो सिंह मेंशन की बहू ने आगे बढ़कर उसका सामना किया है. झरिया विधानसभा सीट पर 1977 से अब तक पिछले तीन दशक से धनबाद के सबसे ताकतवर व दबंग घराना सिंह मेंशन का कब्जा रहा है. पूर्व विधायक दिवंगत सूर्यदेव सिंह, पूर्व मंत्री बच्चा सिंह, कुंती सिंह और संजीव सिंह के बाद इस सीट पर रागिनी सिंह चुनाव लड़ने जा रही हैं.

बता दें कि विधायक संजीव सिंह ने जेल से ही चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी. हालांकि बीजेपी से टिकट मिलने के बाद उनकी पत्नी रागिनी झरिया में जोरशोर से जनसंपर्क अभियान में लगी हैं. संजीव सिंह से पहले उनकी मां कुंती सिंह भी झरिया से बीजेपी के टिकट पर विधायक रह चुकी हैं.

(धनबाद से अभिषेक की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- झारखंड में भी खटपट: सीट शेयरिंग को लेकर BJP और LJP में नहीं बनी बात!

ये भी पढ़ें:- धन-बल का उपयोग करने वाले प्रत्याशियों व उनके समर्थकों पर EC की पैनी नजर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 9:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...