लाइव टीवी

झारखंड चुनाव: चौथे-पांचवें चरण में BJP के शीर्ष नेता करेंगे चुनाव प्रचार

News18Hindi
Updated: December 13, 2019, 1:34 AM IST
झारखंड चुनाव: चौथे-पांचवें चरण में BJP के शीर्ष नेता करेंगे चुनाव प्रचार
झारखंड विधानसभा चुनाव के चौथे और पांचवें चरण में बीजेपी के बड़े नेता चुनाव प्रचार करेंगे. (फाइल फोटो)

झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी (BJP)उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2019, 1:34 AM IST
  • Share this:


रांची. झारखंड विधानसभा चुनाव(Jharkhand Assembly Election 2019) के चौथे और पांचवें चरण में भाजपा (BJP)उम्मीदवारों के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचेंगे. बीजेपी के प्रवक्ता शिवपूजन पाठक ने बृहस्पतिवार को बताया कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह 14 दिसंबर को चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. उसी दिन बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा की जनसभा को संबोधित करेंगे.

उन्होंने बताया कि इससे पूर्व 13 दिसंबर को राज्य में चौथे और पांचवें चरण के चुनाव प्रचार के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा नेता मनोज तिवारी यहां आयेंगे. पाठक ने बताया कि नितिन गडकरी 13 दिसम्बर को राजोंनहाट मैदान पत्थरगामा प्रखंड में और राजमहल में जनसभा को संबोधित करेंगे.

झारखंड में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी तीन रैलियां करेंगे. बीजेपी ने चौथे और पांचवें चरण के चुनावों के लिए प्रधानमंत्री के चुनाव प्रचार का कार्यक्रम पहले ही जारी कर रखा है. कार्यक्रम के अनुसार वह 15 दिसंबर को झारखंड मुक्ति मोर्चा का गढ़ माने जाने वाले दुमका में और 17 दिसंबर को साहिबगंज की बरहेट विधानसभा सीट पर चुनावी सभा करेंगे.

BJP के लिए PM मोदी ने मांगे वोट
झारखंड विधानसभा चुनावों के चौथे चरण में गुरुवार को धनवाद में चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि तीन तलाक के कारण सिर्फ एक बेटी परेशान नहीं होती है. बेटी का भाई, पिता, बेटी की मां भी परेशान होते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग भ्रम में रहते हैं कि तीन तलाक कानून सिर्फ मुस्लिम बहनों की मदद करता है, लेकिन वास्तविकता यह है कि यह कानून मुस्लिम बहनों की मदद तो करता ही है, लेकिन उससे ज्यादा मुस्लिम भाइयों की मदद करता है.

प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को यहां झारखंड विधानसभा चुनावों के चौथे चरण में चुनाव प्रचार के दौरान यह बात कही. उन्होंने कहा, ‘तीन तलाक के कारण सिर्फ एक बेटी परेशान नहीं होती है, एक बेटी का भाई, पिता, बेटी की मां भी परेशान हो जाती है. पूरा परिवार तबाह हो जाता है. इसलिए तीन तलाक के खिलाफ कानून लाकर हमने मुस्लिम पुरुषों जैसे एक भाई, पिता, एवं अन्य रिश्तेदारों की अधिक मदद की है.




ये भी पढ़ें- तीन तलाक कानून महिलाओं ही नहीं मुस्लिम भाइयों की भी मदद करता है: PM मोदी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 1:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर