Home /News /jharkhand /

Dhanbad Road Accident: कार ने सड़क पर खड़ी ट्रक में मारी जोरदार टक्कर, 2 लोगों की मौत

Dhanbad Road Accident: कार ने सड़क पर खड़ी ट्रक में मारी जोरदार टक्कर, 2 लोगों की मौत

Jharkhand News: धनबाद सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गयी है.

Jharkhand News: धनबाद सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गयी है.

Jharkhand News: धनबाद जिले के नेशनल हाइवे 02 पर गुरुवार की सुबह बड़ा हादसा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार एनएच 02 पर एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ी ट्रक के पीछे जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- संजय गुप्ता 
धनबाद. धनबाद जिले के नेशनल हाइवे 02 (National Highway 02) पर गुरुवार की सुबह बड़ा हादसा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार एनएच 02 पर एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ी ट्रक के पीछे जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. बताया जाता है कि धनबाद के बरवाअड्डा थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे 02 जोड़ा पीपल के समीप एक स्विफ्ट डिजायर कार तेज रफ्तार जा रही थी और इसी कार ने सड़क पर खड़ी एक ट्रक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का आगे का टायर ब्लास्ट हो गया. वहीं कार में सवार दो लोगों की मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलने पर बरवाअड्डा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. वहीं आस-पास के दर्जनों लोग भी मौके पर जमा हो गए. कार में फंसे शव को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया.

बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह कार तोपचाची की तरफ से गोविंदपुर की तरफ आ रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार के कारण कार चालक कार से नियंत्रण खो बैठा और सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. कार की स्पीड अधिक होने के कारण कार के फरकचे उड़ गए. इस घटना में करीब 60 वर्षीय गिरधारी महतो व चालक महेंद्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है. इस दौरान घटनास्थल पर पहुंचे बरवाअड्डा थाना के एएसआई तपेश्वर पासवान ने बताया कि तेज रफ्तार के कारण यह दुर्घटना हुई है. वाहन के नम्बर से यह कार हजारीबाग का लग रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है. शव की पहचान होने के बाद मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand Police, Road accident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर