Home /News /jharkhand /

झारखंड: खटिया के नीचे आग जलाकर सो रही थी युवती, मिर्गी आया तो चिल्ला नहीं पायी, जलने से हुई मौत

झारखंड: खटिया के नीचे आग जलाकर सो रही थी युवती, मिर्गी आया तो चिल्ला नहीं पायी, जलने से हुई मौत

Jharkhand News: धनबाद में एक युवती की जलने से मौत हो गयी.

Jharkhand News: धनबाद में एक युवती की जलने से मौत हो गयी.

Jharkhand News: झारखंड के धनबाद (Dhanbad) जिले के जोड़ापोखर थाना इलाके में जलने से एक युवती की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार जिले के नॉर्थ जियलगोडा 3 नंबर में अपने इंदिरा आवास में मां, पिता के साथ रहने वाली 22 वर्षीय गुड़िया कुमारी ठंड से बचने के लिये खटिया के नीचे उपले से आग जलाकर सो रही थी. इसी दौरान आग लगने से उसकी मौत हो गयी.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता 

    धनबाद. झारखंड के धनबाद (Dhanbad) जिले के जोड़ापोखर थाना इलाके में जलने से एक युवती की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार जिले के नॉर्थ जियलगोडा 3 नंबर में अपने इंदिरा आवास में मां, पिता के साथ रहने वाली 22 वर्षीय गुड़िया कुमारी ठंड से बचने के लिये खटिया के नीचे उपले से आग जलाकर सो रही थी. इस दौरान आग की लपटें खटिया व बिस्तर तक पहुंच गयी और धीरे-धीरे युवती पूरी तरह से आग की चपेट में आ गयी. बताया जाता है कि युवती को मिर्गी (Epilepsy) की बीमारी थी, जिस वजह से आग लगने पर वह ठीक से चिल्ला नहीं पायी. धीरे-धीरे आग ने उसके पूरे शरीर को पकड़ और इस घटना में जलकर युवती की मौत हो गयी.


    जानकारी के अनुसार घटना के समय घर में युवती और उसकी मां मौजूद थे. पिता ड्यूटी पर गए हुए थे. हालांकि आग लगने की जानकारी होते ही युवती की मां ने आग को बुझाने का प्रयास जरूर किया, लेकिन वह अपनी बेटी को नहीं बचा पाईं.

    घटना में मां भी झुलसी 
    बता दें, इस घटना में युवती की मां भी आग में झुलस गयी हैं. इधर सूचना मिलने के बाद जोड़ापोखर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है. युवती की मां को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. घटना को लेकर मृतिका युवती के पिता दशरथ पासवान ने बताया कि घटना के समय सिर्फ उनकी बेटी गुड़िया और पत्नी घर में मौजूद थे. गुड़िया को मिर्गी की बीमारी थी. ठंड के कारण वह अपने कमरे में खटिया के नीचे गोइठे की आग जलाकर सो रही थी. इस दौरान खाट व बिस्तर में भी आग लग गयी. गुड़िया को आग से बचाने के लिए उसकी मां भी दौड़कर उसके कमरे तक पहुंची, उसके बचाने की कोशिश में वह भी झुलस गई है.

    सोने के दौरान हुआ हादसा 

    पिता का कहना है कि गुड़िया मिर्गी की बीमारी से ग्रसित थी. आग लगने के बाद उसे मिर्गी का दौरा पड़ा, जिस कारण वह शोर भी नहीं मचा सकी. वहीं इस मामले में जोड़ापोखर थानाप्रभारी ने कहा कि एक अविवाहित 22 वर्षीय युवती की आग में जलकर मौत ही गई है. युवती खटिया के नीचे आग जलाकर सो रही थी, इसी दौरान यह हादसा हुआ. शव को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है.

    Tags: Dhanbad news, Fire, Jharkhand Police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर