Home /News /jharkhand /

jharkhand panchayat elections second phase voting started and mukhiya candidates attacked with a sword bruk

झारखंड पंचायत चुनाव: दूसरे चरण के मतदान के बीच मुखिया प्रत्याशियों के बीच जमकर मारपीट, तलवार से भी हमला

Jharkhand Panchayat Election: झारखंड पंचायत चुनाव के दौरान दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है.

Jharkhand Panchayat Election: झारखंड पंचायत चुनाव के दौरान दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है.

Jharkhand Panchayat Chunav 2022: झारखंड पंचायत चुनाव के दौरान मारपीट की इस घटना में अनिता देवी के समर्थक सुभाष यादव गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं. उन पर दूसरे पक्ष के लोगों ने तलवार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घायल सुभाष यादव को थाने लेकर आई उसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल भेज दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

    धनबाद. झारखंड पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है. इसी बीच मतदान के दौरान मुखिया प्रत्याशियों और उनके समर्थकों के बीच मारपीट का मामला भी सामने आया है. बताया जाता है कि दो पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर तलवार से हमला कर दिया है, जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं. दरअसल धनबाद के बरोरा थाना क्षेत्र के मुराईडीह पंचायत में पंचायत चुनाव के दौरान खूनी संघर्ष हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार बरोरा थाना क्षेत्र के मुराईडीह पंचायत के मुखिया प्रत्याशी अनिता देवी के समर्थक सुभाष यादव की पंचायत के मुखिया प्रत्याशी नवीन सिंह, उनके भाई और अन्य समर्थकों ने देर रात जमकर पिटाई कर दी, जिसके बाद मामला बिगड़ गया और दोनों ने एक दूसरे पर तलवार से हमला किया गया.

    बताया जाता है कि मारपीट की इस घटना में अनिता देवी के समर्थक सुभाष यादव गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं. उन पर दूसरे पक्ष के लोगों ने तलवार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घायल सुभाष यादव को थाने लेकर आई उसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल भेज दिया गया.

    स्थिति तनावपूर्ण, थाने में दर्ज हुआ मामला 

    इस घटना के बाद गुरुवार सुबह-सुबह अनिता देवी के समर्थकों द्वारा भी मुखिया प्रत्याशी नवीन सिंह को मारकर घायल कर दिया गया. वहीं इस पंचायत में खूनी संघर्ष के बाद स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे के खिलाफ बरोरा पुलिस को लिखित शिकायत दी गयी है. घायल सुभाष यादव ने मारपीट का आरोप मुखिया प्रत्याशी नवीन सिंह, उसके भाई सचिन सिंह सहित समेत अन्य लोगों पर लगाया है.

    16 जिलों में हो रहा दूसरे चरण का मतदान 

    वहीं मुखिया प्रत्याशी नवीन सिंह मारपीट का आरोप अनिता देवी के समर्थकों पर लगाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. शांतिपूर्ण चुनाव कराने को लेकर गश्ती क्षेत्र में कर रही है. बता दें आज झारखंड पंचायत चुनाव के इस चरण में 16 जिलों के 50 प्रखंडों के कुल 7,029 पदों के लिए वोटिंग हो रही है. इस फेज में गढ़वा, हजारीबाग, देवघर, साहिबगंज, दुमका, रामगढ़, लोहरदगा और सरायकेला-खरसांवा में वोटिंग नहीं होगी.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand Panchayat Elections

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर