झारखंड : बीच सड़क पर नशे में धुत पड़ा रहा जवान, धनबाद पुलिस की हुई किरकिरी

नशे में बेसुध पड़ा पुलिस जवान.

नशे में बेसुध पड़ा पुलिस जवान.

Jharkhand News : ज़िला मुख्यालय के सबसे अहम और व्यस्त रास्ते पर पुलिस विभाग का एक जवान सरेआम काफी देर तक पड़ा रहा. उसे उठाने की कोशिश भी हुई लेकिन मीडिया के कैमरों को देखकर उसके विभागीय साथ भाग खड़े हुए.

  • Share this:

धनबाद. ज़िला मुख्यालय के सदर थाना क्षेत्र के कोर्ट के पास सड़क पर बेसुध अवस्था मे एक शख्स पड़ा हुआ था. यह शख्स शराब के नशे में चूर था, जिससे नशे की हालत में अपने पैरों पर खड़ा भी नहीं हुआ जा रहा था. बेसुध शख्स को हर कोई आते जाते देख रहा था, लेकिन शायद किसी को भी यह भनक नहीं थी कि वह शख्स कोई और नहीं, बल्कि पुलिस का जवान था. कोई यह इसलिए भी नहीं समझ सका कि वह शख्स पुलिस की वर्दी में नहीं था. सुरक्षा दस्ते टाइगर के जवान अपने साथी को उठाने की पूरी कोशिश करते रहे, लेकिन नाकाम रहे. और जब मीडिया मौके पर पहुंचा, तो ये टाइगर जवान भी अपने साथी को सड़क पर ही पड़ा छोड़कर भाग निकले.

पुलिस का जवान जिस सड़क पर नशे में पड़ा हुआ था, वह कोई पतली या संकरी गली नहीं बल्कि धनबाद मुख्यालय की सबसे व्यस्त सड़क है. इस सड़क से ज़िले के तमाम विभागों के अधिकारी लगातार गुज़रते हैं. हालांकि कोरोना काल मे कोर्ट की तरफ लोगो की भीड़ कम है, लेकिन इतनी कम भी नहीं है कि इस मुख्य सड़क को सुनसान कह दिया जाए. वकीलों, कोर्ट स्टाफ व मुवक्किलों के साथ ही, वाहन जांच चलाने वाले ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी इस मार्ग पर बराबर रहते हैं. शहर की सबसे मुख्य सडक पर इस तरह पुलिस जवान का नशे में पड़े रहना छुपाया जा ही नहीं सकता था.

ये भी पढ़ें : झारखंड : एक के बाद एक 4 लाशें मिलने से गोड्डा में सनसनी, पुलिस के पास जवाब नहीं

jharkhand hindi news, jharkhand samachar, dhanbad news, jharkhand police,  झारखंड न्यूज़, झारखंड समाचार, धनबाद न्यूज़, झारखंड पुलिस
पुलिस विभाग के कर्मचारियों ने बेसुध पड़े साथी जवान को उठाने की नाकाम कोशिश देर तक की. (File Photo)

टाइगर जवानों की कोशिश रही नाकाम

हालांकि अपने विभाग के जवान को सड़क पर नशे की हालत में पड़े देखकर पुलिसकर्मियों ने विभाग की किरकिरी होने के अंदेशे के चलते जवान को वहां से उठाने की कोशिश पूरी तरह की, लेकिन उस शराबी साथी को होश में लाकर साथ ले जाने में नाकाम रहे. काफी देर तक कोशिश करते रहे इन टाइगर जवानों ने जब मीडिया को कैमरों के साथ मौके पर पहुंचते देखा, तो नशे में धुत जवान को वहीं पड़ा छोड़कर भाग निकले. पुलिस विभाग अब इस जवान पर किस तरह कार्रवाई करेगा, यह पता चलेगा, लेकिन इस घटना से पुलिस विभाग दिन भर शहर में चर्चा और मज़ाक का विषय तो बना रहा. चर्चा यह भी है कि अगर नशे में धुत यह जवान पुलिस की वर्दी में सड़क पर पड़ा पाया जाता तो पुलिस को और ज़्यादा शर्मिंदगी झेलनी पड़ती.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज