अपना शहर चुनें

States

ऐतिहासिक होगा 5 जुलाई को झारखंड बंद: जेवीएम

जगजीवन नगर पार्क में जेवीएम की बैठक
जगजीवन नगर पार्क में जेवीएम की बैठक

जेवीएम जिला अध्यक्ष ज्ञान रंजन सिन्हा ने दावा किया है कि आागमी 5 जुलाई का झारखंड बंद ऐतिहासिक होगा.

  • Share this:
झारखंड में भूमि अधिग्रहण संशोधन विधेयक-2017 के विरोध में आगामी 5 जुलाई को झारखंड बंद को लेकर सभी विपक्षी पार्टियों ने कमर कस ली है. वहीं धनबाद में मंगलवार को जिला अध्यक्ष ज्ञान रंजन सिन्हा की अध्यक्षता में जेवीएम जिला समिति की ओर से जगजीवन नगर पार्क में एक बैठक आयोजित की गई. बैठक में झारखंड बंद को धनबाद में ऐतिहासिक बनाने की रणनीति तैयार की गई है.

आपको बता दें कि बंदी को व्यापक बनाने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है. बैठक में मुख्य रूप से पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ. सबा अहमद, केंद्रीय महासचिव रमेश राही और केंद्रीय सदस्य बिरेन्द्र हांसदा उपस्थित थे. बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि भूमि अधिग्रहण संशोधन विधेयक-2017 के विरोध में आगामी 5 जुलाई को संपूर्ण विपक्ष दलों द्वारा बुलाई गई झारखंड बंद में जेवीएम बढ़ चढ़कर हिस्सा लेगी.

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया है कि 3 जुलाई 2018 को सभी प्रखंड मुख्यालयों में 4 जुलाई 2018 को जिला स्तर पर तेतुलतला मैदान से रणधीर वर्मा चौक तक निकलने वाले मशाल जुलूस में सभी विपक्षी दलों से हर स्तर पर समन्वय बनाते हुए पार्टी के कार्यकर्ता अपनी जोरदार उपस्थिति दर्ज करेंगे.



बैठक में इसके लिए सभी प्रखंड, मंडल और नगर अध्यक्षों के साथ उसके प्रभारियों की कार्यक्रम को सफल बनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. सभी केंद्रीय स्तर के नेताओं को एक एक प्रखंड में नेतृत्व करने की योजना बनाई गई है. सभी मोर्चों को भी अपने स्तर से इस कार्यक्रम में सहयोग करने के लिए लाग जाने की जिम्मेदारी दी गई है. जेवीएम जिला अध्यक्ष ने दावा किया है कि आागमी 5 जुलाई का झारखंड बंद ऐतिहासिक होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज